असम में 100 साल की महिला ने दी कोरोना को मात, नर्सों ने इस तरह मनाया जश्न - देखें Video

गुवाहाटी (Guwahati) में सौ वर्ष की एक जिंदादिल महिला (100 Year Old Woman) ने कोविड-19 (Coronavirus) को मात दे दी. अधिक आयु की चुनौती बड़ी थी लेकिन चिकित्सकों का कहना है कि महिला ने अपनी सकारात्मकता के बल पर यह जंग जीती.

असम में 100 साल की महिला ने दी कोरोना को मात, नर्सों ने इस तरह मनाया जश्न - देखें Video

असम में 100 साल की महिला ने दी कोरोना को मात, ऐसे मना जश्न - देखें Video

गुवाहाटी (Guwahati) में सौ वर्ष की एक जिंदादिल महिला (100 Year Old Woman) ने कोविड-19 (Coronavirus) को मात दे दी. अधिक आयु की चुनौती बड़ी थी लेकिन चिकित्सकों का कहना है कि महिला ने अपनी सकारात्मकता के बल पर यह जंग जीती. कोविड-19 की असम की सबसे उम्रदराज मरीज माई हांडिक को बुधवार को गुवाहाटी के महेंद्र मोहन चौधरी अस्पताल से छुट्टी मिल गई.

मदर्स ओल्ड एज होम में रहने वाली हांडिक को कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चलने के बाद दस दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अस्पताल से छुट्टी मिलने से पहले उनका इलाज करने वाले चिकित्सकों और नर्सों ने जश्न मनाया जिसमें हांडिक ने कई असमिया गीत गाए.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हांडिक ने कहा कि चिकित्सकों और नर्सों ने उनका बहुत खयाल रखा. उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा की भी सराहना की. मदर्स ओल्ड एज होम में रहने वाले 12 लोग कोविड-19 से पीड़ित पाए गए थे, जिनमें से पांच को अस्पताल से छुट्टी मिल गई.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)