NDTV Khabar

गुफा में भरा पानी तो घर में बेड पर आराम फरमाता दिखा बाघ, देखते ही चीख पड़े लोग

काजीरंगा के पास ही हरमति इलाके में एक घर में बेड पर बाघ को आराम फरमाते देखा गया. जिसको देखकर लोग चीख पड़े और हड़कंप मच गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुफा में भरा पानी तो घर में बेड पर आराम फरमाता दिखा बाघ, देखते ही चीख पड़े लोग

गुफा में भरा पानी तो घर में बेड पर आराम फरमाता दिखा बाघ.

असम में बाढ़ के कारण काजीरंगा नैशनल पार्क में पानी भर चुका है. जिसके कारण एक गेंडे की मौत हो चुकी है. इसी बीच एक ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. काजीरंगा के पास ही हरमति इलाके में एक घर में बेड पर बाघ को आराम फरमाते देखा गया. जिसको देखकर लोग चीख पड़े और हड़कंप मच गया. शेर को देखने के बाद सभी लोग घर छोड़कर दूर जाकर खड़े हो गए. पानी भरने के कारण शेर भागते हुए घर में जा पहुंचा और बेड पर बैठकर आराम फरमाने लगा. 

बच्ची का Rape करके सऊदी भाग गया था आरोपी, केरल की आईपीएस ऐसे पकड़कर लाईं वापस

गांव के लोगों ने तुरंत वन विभाग को सूचना दी और वो पहुंच गए. इन तस्वीरों को वाइल्ड लाईफ ट्रस्ट इंडिया ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ट्विटर यूजर्स का कहना है कि बाढ़ से बचने के बाद बाघ काफी थका और भूखा है. घर का मालिक उस वक्त हैरान रह गया जब उसका पड़ोसी शेर को देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा. 

वेस्टइंडीज के 'HULK' को देख घबरा गया भारतीय क्रिकेटर, ऐसे बचा टक्कर से... देखें VIDEO


वन विभाग का कहना है कि बाघ को शांत करने और उसे सुरक्षित निकालने के प्रयास जारी हैं. असम में बुधवार को भी बाढ़ का कहर जारी रहा. राज्य के 29 जिलों में हालात जस के तस बने हुए हैं. बाढ़ से अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है और 57 लाख लोग प्रभावित हुए हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. ब्रह्मपुत्र और उसकी सहायक नदियां गुवाहाटी समेत कई इलाकों में खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं.

टिप्पणियां

पीएम के सामने खिलाड़ी को छेड़ता दिखा वर्ल्ड कप का हीरो, कान में उंगली कर किया परेशान, देखें VIDEO

एएसडीएमए ने कहा है कि हैलाकांडी में जलस्तर कम हुआ है लेकिन अब भी राज्य में 57.51 लाख लोग प्रभावित हैं. प्राधिकरण के अनुसार मोरीगांव में चार, सोनितपुर और उदालगिरी में दो-दो जबकि कामरूप (महानगर) और नौगांव जिलों में एक-एक व्यक्ति की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 27 हो गई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement