अंतरिक्ष यात्री ने पूछा क्या आपने देखीं रंगीन पट्टियां ? शेयर की अद्भुत Photo

नासा (Nasa) के अंतरिक्ष यात्री (Astronaut) विक्टर ग्लोवर (Victor Glover) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं.

अंतरिक्ष यात्री ने पूछा क्या आपने देखीं रंगीन पट्टियां ?  शेयर की अद्भुत Photo

अंतरिक्ष यात्री ने पूछा क्या आपने देखीं रंगीन पट्टियां ? शेयर की अद्भुत Photo

नासा (Nasa) के अंतरिक्ष यात्री (Astronaut) विक्टर ग्लोवर (Victor Glover) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं. बता दें कि विक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी अद्भुत और दुर्लभ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सूर्य की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और उनके फैन हो जाएंगे. विक्टर ग्लोवर ने अंतरिक्ष से सूर्योदय की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये फोटोज उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट की हैं.

देखें Photos:

फोटोज़ के शेयर करते हुए विक्टर ने कैप्शन में लिखा है, मुझे सूर्योदय और सूर्यास्त बहुत पसंद हैं. क्या आप रंगीन पट्टियां देख सकते हैं? मैं आप सभी के प्यार और प्रकाश की कामना करता हूं. @Space_Station से शुभरात्रि. विक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. 14 जनवरी को फोटो शेयर किए जाने के बाद से अबतक इसको लगभग 4,000 लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोग फोटो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक ट्विटर यूजर लिखा, “सुंदर और गहरा उद्धरण और चित्र! दुनिया को खुशी की ये खुराक चाहिए! प्रकाश, प्रेम और शांति से भरी सुंदर रात हो! ” एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक बेकार दिन को उजला बनाने के लिए धन्यवाद, सुरक्षित रहें, अच्छी तरह से और ऊपर देखें, ”. एक ने लिखा, "गजब का! वहीं, कई यूजर्स ने लिखा, ‘मैं वास्तव में अंतरिक्ष स्टेशन से सूर्योदय और सूर्यास्त देखना चाहता हूं, ”