पैसे चुराने के लिए चोर ATM में घुसकर करते थे ऐसा काम, पुलिस ने बनाया प्लान और...

अभी तक आपने ATM से पैसे निकाल लेना या पैसे निकाल रहे शख्स से लूटपाट की घटना के बारे में सुना होगा. लेकिन उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को धर-दबोचा जो ATM उखाड़कर चोरी करते थे.

पैसे चुराने के लिए चोर ATM में घुसकर करते थे ऐसा काम, पुलिस ने बनाया प्लान और...

मथुरा:

अभी तक आपने ATM से पैसे निकाल लेना या पैसे निकाल रहे शख्स से लूटपाट की घटना के बारे में सुना होगा. लेकिन उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को धर-दबोचा जो ATM उखाड़कर चोरी करते थे. पिछले दिनों कोतवाली क्षेत्र के एक कारखाने में लगे एक निजी बैंक के ATM सहित उसमें डाले गए 37 लाख, 91 हजार, 200 रुपए लूटने के मामले में पुलिस ने एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. 

ATM में घुसकर महिला से लूटपाट करने आया था ये शख्स, बैंक बैलेंस देखकर उड़ गए होश

इस गिरोह के कब्जे से पुलिस ने लाखों रुपये की नकदी, चोरी की एक कार, एटीएम लूट में प्रयुक्त किया गया सामान, तमंचे व कारतूस आदि बरामद किए हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया, इस मामले में थाना छाता व शेरगढ़ की दो टीमें, स्वाट तथा सर्विलांस विभाग की चार टीमें गठित की गई थीं. पता चला कि यह वारदात शेरगढ़ के विशम्भरा गांव निवासी शाहिद मेव के गिरोह ने की थी. शाहिद पर कई जनपदों से कुल दो लाख रुपए का इनाम घोषित है. 

ATM से पैसे चुराने का नया तरीका, Aadhaar Card से यूं चुराए जा रहे हैं हज़ारों

पुलिस को पड़ताल में यह भी पता चला कि इसी गैंग द्वारा अलीगढ़ जनपद के अकराबाद क्षेत्र में भी केनरा बैंक का एटीएम उखाड़कर ले जाया गया था. उस मामले में भी इस गैंग से बरामदगी की गई थी. पुलिस ने शाहिद सहित तीनों आरोपियों अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इनपुट - आईएएनएस

VIDEO: ATM में पैसा नहीं होने की शिकायत

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com