NDTV Khabar

चोरों ने ATM से पैसे चुराने का निकाला नया तरीका, कार से अंदर घुसकर किया ऐसा

कुछ लोगों ने एटीएम को चुराने के लिए यूके के डिपार्टमेंटल स्टोर में गाड़ी को घुसा दिया. एटीएम मशीन सुपरमार्केट के अंदर था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चोरों ने ATM से पैसे चुराने का निकाला नया तरीका, कार से अंदर घुसकर किया ऐसा

इंग्लैंड में एटीएम मशीन को लूटने के लिए चोरों ने तोड़ दिया सुपरमार्केट.

खास बातें

  1. इंग्लैंड में चोरों ने लूटी पूरी एटीएम मशीन.
  2. उखाड़कर कार में रखकर ले गए एटीएम मशीन.
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो.
नई दिल्ली:

कुछ लोगों ने एटीएम को चुराने के लिए यूके के डिपार्टमेंटल स्टोर में गाड़ी को घुसा दिया. एटीएम मशीन सुपरमार्केट के अंदर था. 29 जनवरी को इंग्लैंड के चैटरिस टाउन के अलदी सुपरमार्केट के दर्वाजे को तोड़ दिया. फिर चोरी की गई लैंड रोवर डिफेंडर को अंदर घुसेड़ दिया.

लड़की ने कुछ इस तरह बर्फ के ऊपर किया घूमर पर डांस, दीपिका भी देख हो जाएंगी हैरान

वीडियो में देखा जा सकत है कि एक बड़ी सी गाड़ी तेज स्पीड में स्टोर के अंदर दाखिल होती है. ग्लास के दरवाजों को तोड़ते हुए सुपरमार्केट में घुस गई. दरवाजे के पास लगी एटीएम मशीन में छेद किया और कार से बांध दिया. एटीएम मशीन को उखाड़ने के लिए उन्हें कार को तेजी से बाहर निकालना था. कई कोशिशों के बाद एटीएम मशीन उखड़कर सुपरमार्केट के बाहर आ गई. जिसके बाद चोरों ने मशीन को उठाकर कार में रख दिया और चलते बने.

विराट कोहली के शतक पर दिखी अनुष्का की दीवानगी, दुनिया ने देखा दोनों का प्यार


Cambs Times की खबर के मुताबिक, चोरों ने लाखों रुपयों के सामान का भी नुकसान किया. अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि चोरी के वक्त एटीएम में कितना पैसा था. 

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने लड़के के घर के बाहर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

देखें वीडियो- 

टिप्पणियां

पुलिस अब छानबीन में लगी है. आस-पास लोगों से पता कर रहे हैं और चोरों के बारे में आस-पास रहने वाले लोगों से बात कर रहे हैं.



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement