NDTV Khabar

मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा, घंटों बाद लौटी दुल्हन तो तालियों से हुआ स्वागत, जानिए क्यों

महाराष्ट्र के औरंगाबाद की बारहवीं कक्षा की एक छात्रा ने पढ़ाई के लिए अपनी प्रतिबद्धता की नई मिसाल पेश की है. दूल्हा शादी समारोह में दुल्हन का इंतजार कर रहा था लेकिन युवती अर्थशास्त्र विषय की परीक्षा देने परीक्षा केन्द्र गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा, घंटों बाद लौटी दुल्हन तो तालियों से हुआ स्वागत, जानिए क्यों

मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा, दुल्हन निकली परीक्षा देने.

महाराष्ट्र के औरंगाबाद की बारहवीं कक्षा की एक छात्रा ने पढ़ाई के लिए अपनी प्रतिबद्धता की नई मिसाल पेश की है. दूल्हा शादी समारोह में दुल्हन का इंतजार कर रहा था लेकिन युवती अर्थशास्त्र विषय की परीक्षा देने परीक्षा केन्द्र गई. हरसुल गांव की निवासी 20 साल की रेणुका पवार की शनिवार को एक सामूहिक विवाह समारोह में शंकर से शादी होनी थी.

यूपी में शादी से पहले लड़की हुई प्रेग्नेंट, यूट्यूब पर वीडियो देखकर खुद कर रही थी डिलिवरी और फिर...

उसी दिन उसकी बारहवीं कक्षा की परीक्षा थी. रेणुका ने कहा कि उसने पहले ही कह दिया था कि शादी की तारीख इस तरह से तय की जाए कि उसकी परीक्षा की तारीख से अलग हो. पिता की मौत के बाद मुश्किल समय गुजारने वालीं और गरीब परिवार से आने वालीं रेणुका ने कहा कि उसके लिए शिक्षा महत्वपूर्ण है और उसने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की कि उसकी पढाई नहीं छूटे.

कंगारू ने शख्स पर बरसाए मुक्के, पैराग्लाइडर से उतर गया था उनके इलाके में, देखें VIDEO


टिप्पणियां

शनिवार को दोपहर करीब सवा दो बजे जैसे ही वह विवाह स्थल पहुंची, वहां तीन शादियों के लिए एकत्रित हुए लोगों ने उसका स्वागत तालियां बजाकर किया. कुछ समय उपरांत, उसकी और शंकर विवाह बंधन में बंध गये.

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement