ऑस्ट्रेलिया में इस बच्चे ने डाली ऐसी खतरनाक गेंद, जसप्रीत बुमराह भी रह गए हैरान, देखें VIDEO

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज शानदार रही. उन्होंने 4 मैच की टेस्ट सीरीज में 21 विकेट लिए.

ऑस्ट्रेलिया में इस बच्चे ने डाली ऐसी खतरनाक गेंद, जसप्रीत बुमराह भी रह गए हैरान, देखें VIDEO

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज शानदार रही. उन्होंने 4 मैच की टेस्ट सीरीज में 21 विकेट लिए. सीरीज में सबसे ज्यादा चर्चा जसप्रीत बुमराह की रही. क्योंकि एक तरफ जहां ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज संघर्ष कर रहे थे तो वहीं बुमराह बड़ी आसानी से विकेट निकाल रहे थे. कप्तान विराट कोहली भी कह चुके हैं कि जसप्रीत बुमराह सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं. जसप्रीत बुमराह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम दिया गया है. उनकी गेंदबाजी की तारीफ भारतीय फैन ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट फैन्स भी कर रहे हैं. कई यंगस्टर्स तो उनकी तरह गेंदबाजी कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

हार्दिक पंड्या ने ट्रोल होने के बाद कह डाली ऐसी बात, कोहली को बताया था सचिन से अच्छा

एक बच्चा बिलकुल बुमराह की तरह गेंदबाजी करते देखा गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बुमराह ने भी इस फैन की तारीफ की है और बच्चो को बहुत क्यूट बताया है. बच्चा बुमराह की तरह गेंदबाजी करने की कोशिश करता है और गिर जाती है. बॉल भी ऊपर निकल गई. लेकिन बच्चे ने गेंदबाजी बिलकुल बुमराह के अंदाज में की. बुमराह ने लिखा- 'बच्चा बहुत क्यूट है. मेरी तरफ से बच्चे को सुभकमानाएं.'

मार्टिन गुप्टिल ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, देखते रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

 

 

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबलों में जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. ऐसे में अब वो आईपीएल में नजर आएंगे. वो मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. आईसीसी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है और बताया गया कि 2034 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज कुछ इस तरह होगी. उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया की अगली पीढ़ी कैसे तैयारी में जुटी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड 5 वनडे और 3 टी-20 मुकाबले खेले जाएंगे. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com