NDTV Khabar

टॉयलेट पॉट के अंदर बैठा हुआ था सांप, महिला जैसे ही बैठी तो हुआ ऐसा

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में एक घर के टॉयलेट में कुछ ऐसा हुआ. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. आधी रात को जब महिला बाथरूम में गई तो टॉयलेट पॉट के अंदर सांप बैठा था. महिला के बैठते ही सांप ने कांट लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टॉयलेट पॉट के अंदर बैठा हुआ था सांप, महिला जैसे ही बैठी तो हुआ ऐसा

टॉयलेट में बैठे सांप ने महिला को आधी रात कांट लिया.

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में एक घर के टॉयलेट में कुछ ऐसा हुआ. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. आधी रात को जब महिला बाथरूम में गई तो टॉयलेट पॉट के अंदर सांप बैठा था. महिला के बैठते ही सांप ने काट लिया. BBC की खबर के मुताबिक, 59 वर्षीय हेलन रिचर्ड्स को सांप ने काट लिया. लेकिन सांप जहरीला नहीं था. इसलिए महिला की जान बच गई. ये हादसा मंगलवार को हुआ. महिला की नजर इसलिए नहीं पड़ी क्योंकि वो लाइट खोलना भूल गई थी. 

IND vs NZ: हार्दिक पंड्या ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, विराट कोहली भी हुए हैरान, देखें VIDEO

 


 

स्नेक कैचर ने फेसबुक पर लिखा- 'आधी रात महिला को लगा कि कोई नीचे से कांट रहा है.' महिला ने बाद में स्नेक कैचर को बुलाया और सांप को बाहर निकाला गया. हेलन रिचर्ड्स को 5 फूट लंबे सांप ने कांटा था. BBC की खबर के मुताबिक, महिला ने द कोरियर मेल को बताया- 'मैं उसी वक्त उछल पड़ी और देखा कि टॉयलेट पॉट के अंदर सांप बैठा था. जो उसे मुझे कांट रहा था.'

टिप्पणियां

Republic Day Special: पहली बार आज़ाद हिंद फौज के सैनिक परेड में हुए शामिल, उम्र 90 साल से अधिक

स्नेक कैचर ने बताया- 'महिला के बैठने के बाद सांप शायद घबरा गया था. क्योंकि बाहर जाने का रास्ता नहीं दिख रहा था. महिला जैसे ही बैठी तो उसको कांट लिया.' सोशल मीडिया पर ये हादसा बहुत वायरल हो रहा है. लोग काफी हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा- 'लाइट भी चालू रहे तो मैं कभी टॉयलेट में नहीं देखता.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'ये एक बुरा सपना है.' सांप को बाहर निकाल लिया गया और जंगल में छोड़ दिया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement