मजे से घूम रहा था 16 फुट का मगरमच्छ, अचानक सामने आ गई शार्क, Video में देखें क्या हुआ फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया में एक बड़े से मगरमच्छ के सामने बुल शार्क (Bull Shark Came Face To Face With Crocodile) आ गया.

मजे से घूम रहा था 16 फुट का मगरमच्छ, अचानक सामने आ गई शार्क, Video में देखें क्या हुआ फिर...

समुद्र में हुआ मरमच्छ और शार्क का सामना, Video में देखें क्या हुआ फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया में एक बड़े से मगरमच्छ के सामने बुल शार्क (Bull Shark Came Face To Face With Crocodile) आ गया. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, चेल्सी और ब्रायस कुनुनुर्रा में इवानहो क्रॉसिंग के पास मछली पकड़ रहे थे. उन्होंने ड्रोन कैमरा घुमाया और देखना चाहा कि पानी में क्या हलचल हो रही है. 

उनके ड्रोन ने 16 फुट बड़े मगरमच्छ को पकड़ लिया. वो बुल शार्क से कुछ फुट की ही दूरी पर था. न्यूजवीक की खबर के मुताबिक, मगरमच्छ 16 फुट बड़ा था. वो शार्क की तरफ धीरे-धीरे बढ़ रहा था. फुटेज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, दो शिकारियों को कुछ सेकंड के लिए आमने-सामने देखा गया. मगरमच्छ धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था और शार्क लड़ाई के लिए आगे बढ़ा और फिर अचानक उसने अपना रास्ता बदल दिया.

देखें Video:

Newsbeep

वीडियो को YouTube पर 1.6 लाख से अधिक बार देखा गया है. हालांकि इसे पिछले महीने फिल्माया गया था, यह हाल ही में कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिर से पोस्ट किए जाने के बाद से ही वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक व्यक्ति ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, 'वाह, यह एक बड़ी बात है, शार्क ने समझदारी दिखाई और तैरकर निकल गई.' चेल्सी ने डेली मेल से कहा, 'मुझे लगता है कि यह दुर्लभ था, लेकिन शायद लोगों को यह देखने के लिए अच्छा है कि किम्बरली क्षेत्र में पानी के आसपास क्या है.'