NDTV Khabar

महिला टॉयलेट के अंदर से निकला जहरीला सांप, जिसने देखा निकल गई उसकी चीखें

Australia में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. महिला टॉयलेट में से 1.2 मीटर लंबा सांप निकला. ऑस्ट्रेलिया के केरंस (Cairns) के महिला टॉयलेट में सांप दिखाई दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला टॉयलेट के अंदर से निकला जहरीला सांप, जिसने देखा निकल गई उसकी चीखें

Australia में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. महिला टॉयलेट में से 1.2 मीटर लंबा सांप निकला. ऑस्ट्रेलिया के केरंस (Cairns) के महिला टॉयलेट में सांप दिखाई दिया. कहा जाता है- 'जब भी टॉयलेट में बैठे तो देखकर बैठें क्योंकि बारिश के मौसम में सांप नजर आ सकते हैं.' तस्वीरों को फेसबुक पर Cairns Snake Removals ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'हर साल ड्राय सीजन में सांप टॉलेट के जरिए आ जाते हैं.' ये सांप पाइप के जरिए टॉयलेट बाउल से बाहर आ गया. 

टिप्पणियां


इस सांप को डेविड वॉल्टर ने पकड़ा. 9Pickle के मुताबिक ये सांप 1.2 मीटर लंबा था. उन्होंने कहा- 'ये सांप 3 मीटर तक लंबा हो सकता है.' Daily Mail के मुताबिक, सांप को नदी में छोड़ दिया गया है.


एक यूजर ने लिखा- 'मेरे साथ भी ऐसा हुआ है. डार्विन (Darwin- Daly River) में मैं करीब 20 मिनट तक टॉलेट में बैठा हुआ था और फ्लश करना भूल गया था. मेरे लिए वो बहुत डरावना पल था.' इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. अब तक करीब 2 हजार शेयर्स और करीब 500 कमेंट्स आ चुके हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement