Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टॉयलेट पॉट में महिला को दिखा अजगर, चीखी तो हुआ ऐसा... वायरल हुईं Photos

बाथरूम में सांप का मिलना काफी डरावना होता है. लेकिन क्या हो, अगर दो दिन में किसी शख्स को दो अलग-अलग सांप बाथरूम में नजर आएं. ऑस्ट्रेलिया में महिला ने अपने बाथरूम में दो सांप देखे, जिन्हें देखने के बाद उसकी चीख निकल गई.

टॉयलेट पॉट में महिला को दिखा अजगर, चीखी तो हुआ ऐसा... वायरल हुईं Photos

टॉयलेट पॉट में महिला को दिखा अजगर, चीखी तो हुआ ऐसा...

बाथरूम में सांप का मिलना काफी डरावना होता है. लेकिन क्या हो, अगर दो दिन में किसी शख्स को दो अलग-अलग सांप बाथरूम में नजर आएं. ऑस्ट्रेलिया में महिला ने अपने बाथरूम में दो सांप देखे, जिन्हें देखने के बाद उसकी चीख निकल गई. क्रेएंस की रहने वाली निकोल एर्रे शुक्रवार को जब बाथरूम पहुंचीं तो उन्हें टॉयलेट पॉट के अंदर एक अजगर दिखा. ‘डेली मेल' से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मैं काम से लौटी थी, मैं बाथरूम गई. टॉयलेट पॉट खुला हुआ था… मुझे वहां कुछ नजर आया…”

ये भी पढ़ें: Air Force Day: आसमान में दिखा भारत का दम, अभिनंदन ने इस तरह उड़ाया MiG-21, देखें VIDEO

निकोल एर्रे ने तुरंत क्रेएंस स्नेक रिमूवल्स को बुलाया, जिसके बाद उन्होंने ये तस्वीरें शेयर कीं. फेसबुक पर पोस्ट की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि अजगर टॉयलेट पॉट में बैठा है, और कुछ ही देर बाद वह वॉश बेसिन पर पहुंच गया.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह के चश्मे को देखकर हैरान रह गईं एमएस धोनी की बेटी, बोलीं- इस ने मेरा चश्मा क्यों पहना है?

मामला यही शांत नहीं हुआ. दूसरे दिन उसी महिला को बाथरूम में एक और सांप दिखा. ‘Daily Mail' से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मैं वहां पहुंची और देखते ही भाग निकली, मुझे लगा कि यह क्या मजाक है... समझ नहीं आ रहा था कि मेरे घर में ही क्यों सांप आ रहे हैं...”

ये भी पढ़ें: अमेरिका में रहस्यमयी तरीके से हुई परिवार के 5 लोगों की मौत, घर पहुंचा रिश्तेदार तो देखा...

क्रेएंस स्नेक रिमूवल्स ने अगले दिन एक और तस्वीर डालकर लिखा, 'आज हमें उसी पते पर एक और सांप मिला. टॉयलेट के अंदर एक और अजगर बैठा हुआ था. दो सांप दो दिन में.'

फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीर पर कई कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सबसे बुरा सपना...' वहीं एक ने लिखा, ''ये कितना अजीब है...'' बता दें, ऑस्ट्रेलिया में इस मौसम में कई तरह के सांप और अजगर जंगल से निकलते हैं और टॉयलेट पाइपलाइन के जरिए घरों में घुस जाते हैं.