फील्डर ने पकड़ा ऐसा कैच बल्लेबाज भी देखकर हो गया हैरान, वायरल हुआ VIDEO

ऑस्ट्रेलिया डोमेस्टिक टूर्नामेंट में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. JLT One-Day Cup 2018 में एक मैच में फील्डर जैक वेदरार्ड ने उलटा भागते हुए शानदार कैच पकड़ा.

फील्डर ने पकड़ा ऐसा कैच बल्लेबाज भी देखकर हो गया हैरान, वायरल हुआ VIDEO

JLT One-Day Cup 2018 में एक मैच में फील्डर जैक वेदरार्ड ने उलटे भागते हुए शानदार कैच पकड़ा.

ऑस्ट्रेलिया डोमेस्टिक टूर्नामेंट में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. JLT One-Day Cup 2018 में एक मैच में फील्डर जैक वेदरार्ड ने उलटे भागते हुए शानदार कैच पकड़ा. बल्लेबाज निक मैडिनसन ने 11वें ओवर में आगे बढ़कर शॉट खेला. लेकिन बॉल बल्ले पर ठीक से नहीं आ सकी और हवा में उड़ गई. साउथ ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलते हुए जैक बाउंड्री से बहुत दूर खड़े थे.

Kiren Rijiju की बेटी इस तरह खींचकर पापा को ले गई स्कूल, वायरल हुआ VIDEO
 


वो बाउंड्री की तरफ भागे और उलटे रहते ही शानदार कैच पकड़ा. उनका कैच देखकर बल्लेबाज भी हैरान था. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ऑफिशियल पेज ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है. बता दें, ये मैच South Australia ने 8 रन से जीत लिया. 

कुत्ते ने ट्रैफिक के बीच चलाई कार, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन, वायरल हुआ VIDEO
 
बता दें, जैक वेदरार्ड पहले भी चर्चा में रहे थे. पिछले महीने, प्रैक्टिस मैच में जैक बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए थे. बॉल बल्ले पर लगते ही बल्ला छूट गया और सीधे स्टम्प्स पर लग गया था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. 

नाव चला रहा था शख्स, गुस्से में ऑक्टोपस ने मार दिया थप्पड़, देखें ये मजेदार VIDEO

बता दें, JLT One-Day Cup 2018 ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा डोमेस्टिक टूर्नामेंट है. इस टूर्नामेंट से बोर्ड नया टैलेंट चुनता है और इंटरनेशनल क्रिकेट में सिलेक्ट करता है. यहां कई क्लब से क्रिकेटर्स आते हैं. ऑस्ट्रेलिया में बड़े रूप में इस टूर्नामेंट का आयोजन होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com