चलती कार में हुई सांप और शख्स के बीच जंग, पैरों में आकर लिपटा तो किया कुछ ऐसा... देखें पूरा Video

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चलती कार में शख्स का सांप से सामना हुआ और उसने सांप के साथ डटकर सामना (Man Fights Off Deadly Snake) किया और उसको मार डाला. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

चलती कार में हुई सांप और शख्स के बीच जंग, पैरों में आकर लिपटा तो किया कुछ ऐसा... देखें पूरा Video

चलती कार में हुई सांप और शख्स के बीच जंग, देखें Fight का पूरा Video

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स तेज रफ्तार में हाईवे पर कार चला रहा था. तभी उसका सामना दुनिया के सबसे खतरनाक सांप से हुआ. कार चलाते वक्त उसके पैरों के पास सांप आ गया. उसने सांप के साथ डटकर सामना (Man Fights Off Deadly Snake) किया और उसको मार डाला. वो अस्पताल जा रहा था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस वहां पहुंच गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सोमवार को क्वींसलैंड पुलिस द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, चालक - जिसे केवल "जिमी" के रूप में पहचाना गया था. वो क्वींसलैंड राज्य में डॉसन हाईवे को चला रहा था, जब उसने भूरे रंग के सांप को अपने पैर की ओर खिसकते हुए देखा. 

जिम्मी ने कहा, 'मैं अपनी गाड़ी को करीब 100 की स्पीड पर चला रहा था और देखते ही मैंने ब्रेक मारने की कोशिश की. मैंने सांप को देखते ही अपने पैरों को बचाने की कोशिश की. वो मेरे पैरों से लिपटने की कोशिश कर रहा था. इसका सिर मेरी टांगों के बीच (ड्राइवर की सीट) कुर्सी पर जा लगा.'

CNN की रिपोर्ट के अनुसार, जिमी ने पूर्वी भूरे रंग के सांप का सामना किया था - एक अत्यधिक विषैला सरीसृप जो सर्पदंश से होने वाली मौतों के लिए जिम्मेदार है. ड्राइवर ने अपनी कार को रोकने की कोशिश करते हुए सांप से लड़ने के लिए सीट बेल्ट और पास के चाकू का इस्तेमाल किया.

क्वींसलैंड पुलिस ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा, "उन्हें पहले ही काट लिया गया था और उनका जीवन खतरे में था. जिमी का मानना ​​था कि उनके पास सांप को मारने और उसे अस्पताल ले जाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था."

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस पीछे पड़े मृत सांप को दिखा रही है, जिसे जिम्मी ने मारा था.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने अपने बयान में कहा, 'ट्रैफिक अधिकारी ने जिम्मी की सारी बातें सुनीं और उनको यह सच लगा. जिम्मी ने सहायता के लिए हमे बुलाया था.''

पैरामेडिक्स घटनास्थल पर पहुंचे और पाया कि जिमी वास्तव में सदमे में था. जिमी ने कहा, 'यह मेरे लिए बहुत भयानक अनुभव था. इससे पहले मैं पुलिस की गाड़ी को देखकर इतना खुश नहीं हुआ.'