गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए शख्स ने तोड़ा लॉकडाउन, पकड़ा गया तो बोला- 'उसकी बहुत याद आ रही है...'

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 35 वर्षीय शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए लॉकडाउन का उल्लंघन किया, जिसके बाद जोनाथन डेविड (Jonathan David) को 1 महीने जेल की सजा सुना दी गई.

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए शख्स ने तोड़ा लॉकडाउन, पकड़ा गया तो बोला- 'उसकी बहुत याद आ रही है...'

लॉकडाउन में शख्स को होटल में रखा तो हो गया रफूचक्कर.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 35 वर्षीय शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए लॉकडाउन का उल्लंघन किया, जिसके बाद जोनाथन डेविड (Jonathan David) को 1 महीने जेल की सजा सुना दी गई. ऑस्ट्रेलिया में लॉकडाउन के उल्लंघन का पहला मामला सामने आया है. 

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने एक बयान में कहा कि 35 वर्षीय जोनाथन को लॉकडाउन का उल्लंघन करने और भागने के लिए गिरफ्तार किया गया है. उसे पर्थ के होटल में क्वारेंटाइन किया था. पर्थ के मजिस्ट्रेट कोर्ट में कहा गया कि उसने पहले खाने के चक्कर में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाईं और कुछ ही घंटे के बाद वो भाग निकला. उससे वजह पूछी गई तो बोला- ''मैं अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस कर रहा था.''

पुलिस ने कहा कि वो फायर एग्जिट से जाने में सफल रहा. वो होटल के कर्मचारियों को तो चकमा देने में सफल रहा, लेकिन सीसीटीवी फुटेज से नहीं बच सका. वायरस के प्रसार को रोकने के उद्देश्य से कानूनों के तहत, डेविड को 28 मार्च को विक्टोरिया के दक्षिणी राज्य पर्थ से पहुंचने के बाद 14 दिनों के लिए अलग करना आवश्यक था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यदि वह अपने होटल के कमरे में रहते तो उसे सोमवार को मुक्त कर दिया जाता. लेकिन अब वो 1 महीने तक जेल की सजा काटेंगे. साथ ही उनको दो हजार ऑस्ट्रेलियन डॉलर का जुर्माना देना होगा. 

ऑस्ट्रेलियन पुलिस ने हजार से ज्यादा लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना लगाया है. जिनमें स्ट्रीट कार रैली में हिस्सा लेने वाले थे. पुलिस ने ऐसे शख्स पर भी जुर्माना लगाया जो कार में बैठकर पीजा खा रहा था.