NDTV Khabar

Uber Eats के डिलीवरी बॉय ने दरवाजे पर पहुंचकर की ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

Australia के मेलबर्न (Melbourne) में एक कस्टमर ने फेंच फ्राइज उबर ईट्स (Uber Eats) से ऑर्डर किया था. जैसे ही कस्टमर ने डिलिवरी बैग को उठाया तो उसको वजन काफी कम महसूस हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Uber Eats के डिलीवरी बॉय ने दरवाजे पर पहुंचकर की ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

Uber Eats के डेलिवरी बॉय ने दरवाजे पर पहुंचकर की ऐसी हरकत.

आप ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं और घर बैठे अपना मन पसंद खाना खाते हैं. अगर आपको पता चले कि डिलिवरी बॉय आपके खाने पर डाका डाल चुका है तो क्या होगा. कुछ ऐसा ही हुआ ऑस्ट्रेलिया में एक कस्टमर के साथ. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मेलबर्न (Melbourne) में एक कस्टमर ने फेंच फ्राइज उबर ईट्स (Uber Eats) से ऑर्डर किया था. जैसे ही कस्टमर ने डिलिवरी बैग को उठाया तो उसको वजन काफी कम महसूस हुआ. जैसे ही उसने CCTV देखा तो उसकी आंखे फटी की फटी रह गईं. 

डिलीवरी बॉय ने यूं बचाई मरते हुए इंसान की जान, सोशल मीडिया पर जमकर हुई तारीफ

रेडियो होस्ट एडी मेकगुरे ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा- 'मेरे दोस्त के यहां सेक्यूरिटी सिस्टम लगा हुआ था. उबर डिलीवरी बॉय ने घंटी बजाई और बेग खोलकर फेंच फ्राइज खाने लगा. बैग हलका महसूस हुआ तो CCTV के जरिए सच्चाई सामने आई.' जिसके बाद दूसरे रेडियो होस्ट ने कहा- 'बेचारा गरीब आदमी, डिलीवरी बॉय को ज्यादा पैसा नहीं मिलता होगा. अगर आप टिप नहीं देंगे तो वो खाना खाएगा.'

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल किया जा रहा है. वायरल होने के बाद उबर ने कहा- उन्होंने कहा- 'डिलीवरी पार्टनर उबर ईट्स की गाइडलाइन के हिसाब से चलते हैं. अगर वो ऐसी हरकत करेंगे तो हम उसका एक्सिस छीन लेंगे.'

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement