कंगारू ने शख्स पर बरसाए मुक्के, पैराग्लाइडर से उतर गया था उनके इलाके में, देखें VIDEO

न्यू साउथ वेल्स के ओरोरल वैली के नमदगी नेशनल पार्क में एक पैराग्लाइडर ने परफेक्ट लैंडिग की. जिसके बाद कंगारू ने पैराग्लाइडर पर हमला कर दिया. पैराग्लाइडर ने गोप्रो कैमरा लगाया था.

कंगारू ने शख्स पर बरसाए मुक्के, पैराग्लाइडर से उतर गया था उनके इलाके में, देखें VIDEO

कंगारू ने शख्स पर बरसाए मुक्के, वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  • कंगारू ने शख्स पर बरसाए मुक्के, वीडियो हुआ वायरल.
  • नमदगी नेशनल पार्क में एक पैराग्लाइडर ने परफेक्ट लैंडिग की.
  • कंगारू ने पैराग्लाइडर पर हमला कर दिया.

ऑस्ट्रेलिया में ऐसा वाक्या हुआ जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. एक पैराग्लाइडर पर कंगारू ने अटैक कर दिया. न्यू साउथ वेल्स के ओरोरल वैली के नमदगी नेशनल पार्क में एक पैराग्लाइडर ने परफेक्ट लैंडिग की. जिसके बाद कंगारू ने पैराग्लाइडर पर हमला कर दिया. पैराग्लाइडर ने गोप्रो कैमरा लगाया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. पैराग्लाइडर ने ही इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो के 4 लाख के करीब व्यूज और 1 हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. 

ATM में घुसकर महिला से लूटपाट करने आया था ये शख्स, बैंक बैलेंस देखकर उड़ गए होश

पैराग्लाइडर का नाम जोनाथन बिशॉप बताया जा रहा है. जैसे ही वो नीचे उतरे तो कंगारुओं को देखकर वो एक्साइटिड हो गए. कुछ कंगारु उनके पास आकर खेलने लगे. लेकिन एक कंगारु उनको अपने इलाके में देखकर इतना गुस्सा गया कि जोनाथन के चेहरे पर मुक्का मार दिया. मुक्का मारते ही वो दूर भाग निकला. जिसके बाद वो बाकी कंगारुओं के साथ खेलते दिखे. 

अनुष्का शर्मा ने तेज रफ्तार में दौड़ाई Boat, हंसने लगे विराट कोहली तो पत्नी ने खींच दिए गाल, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

 

उन्होंने फेसबुक पर लिखा- 'मैं कैनबेरा से पैराग्लाइडिंग करने निकला था. दो घंटे पैराग्लाइडिंग करने के बाद मुझे सुरक्षित जगह लैंड करना था. इसलिए मैंने नेशनल पार्क चुना. मेरा फोकस सुरक्षित लैंडिंग पर था. मेरा ध्यान कंगारुओं पर नहीं था.' 

पाकिस्तान में छाए विंग कमांडर अभिनंदन, अब चाय की दुकानों पर फोटो के साथ छपा यह संदेश

कंगारुओं के अटैक करने के बाद जोनाथन कई किलोमीटर पैदर चले. उतरने के बाद उनके फोन में सिग्नल नहीं थे. काफी आगे चलने के बाद उनको फोन में सिग्नल मिले.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com