घर के दरवाजे पर 14 फुट के अजगर को देख महिला ने निकली चीखें, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा...

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्वींसलैंड (Queensland) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. महिला ने जब अपने घर का दरवाजा खोला तो उसको बिन बुलाया मेहमान दिखाई दिया.

घर के दरवाजे पर 14 फुट के अजगर को देख महिला ने निकली चीखें, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा...

महिला ने खोला दरवाजा तो बाहर दिखा 14 फुट का अजगर.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्वींसलैंड (Queensland) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. महिला ने जब अपने घर का दरवाजा खोला तो उसको बिन बुलाया मेहमान दिखाई दिया. दरवाजे पर 14 फुट लंबा अजगर आराम फरमा रहा था. देखते ही महिला की चीखें निकल गई. द गार्जियन की खबर के मुताबिक, क्वींसलैंड निवासी ने पिछले सोमवार को अपने पोर्च पर 14.8 फुट एल्बिनो अजगर पाया. जिसके बाद महिला ने गोल्ड कोस्ट एंड ब्रिसबेन स्नेक कैचर को बुलाया. 

बर्मीज अजगर को पकड़ने के लिए महिला के घर पहुंचे अनुभवी सांप पकड़ने वाले टोनी हैरिसन ने इसे अब तक का सबसे बड़ा अजगर बताया. हैरिसन ने द गार्जियन से कहा, ''मैंने 27 साल में पहली बार इतना बड़ा अजगर देखा है. महिला ने जैसे ही अजगर को देखा तो वो भी डर गई थीं.''

उन्होंने कहा कि अजगर का वजन 80 किलोग्राम था और सौभाग्य से शांत स्वभाव वाला था. हैरिसन ने कहा, ''बर्मीज अजगर विदेशी जानवर है, लोग इसे पालतू जानवर की तरह रखते हैं.'' फेसबुक पर तस्वीरों को शेयर किया गया है.

पोस्ट काफी वायरल हो रही है, जिसके अब तक 300 से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. साथ ही 500 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. बता दें, बर्मीज अजगर ऑस्ट्रेलिया में सबसे आक्रामक प्रजातियों में से है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com