स्कूली बच्चों ने कद को लेकर किया परेशान, गुस्से में आकर बोला बच्चा- मां मुझे चाकू दे दो, मैं खुद को मारना चाहता हूं

ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने अपने बेटे का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे.

स्कूली बच्चों ने कद को लेकर किया परेशान, गुस्से में आकर बोला बच्चा- मां मुझे चाकू दे दो, मैं खुद को मारना चाहता हूं

ऑस्ट्रेलिया में स्कूली बच्चों ने कद को लेकर किया परेशान

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया में स्कूली बच्चों ने कद को लेकर किया परेशान
  • गुस्से में आकर बोला बच्चा- मैं खुद को मारना चाहता हूं
  • मां ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
ब्रिसबेन:

ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने अपने बेटे का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे. यारका बेयल्स के बेटे क्वाडेन के कद को लेकर स्कूली बच्चों द्वारा लगातार सताए जाने पर बच्चे ने तंग आकर खुद को मार डालने की बात कह डाली. इसी का वीडियो बनाकर उसकी मां ने लोगों संग शेयर किया है. बच्चा वीडियो में रोते-रोते खुद को मारने की बात कहता है. यारका बेयल्स ने बुधवार को ब्रिसबेन में अपने स्कूल से नौ साल के बेटे क्वाडेन को पिक किया था. फेसबुक पर वीडियो में देखा जा सकता है कि जो लड़का बौनापन महसूस करता है, वह अपने स्कूल की ड्रेस में है और कार की सीट पर निराश होकर झुकता हुआ दिखाई दे रहा है. वह गुस्से में आकर बोला, "मुझे एक रस्सी दो, मैं खुद को मारने जा रहा हूं."

सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में बोलीं- 20 दिनों से नींद की गोलियां...

बच्चे की मां बेयल्स अपने बेटे को देखते हुए कहती हैं कि "मैंने अभी-अभी अपने बेटे को स्कूल से पिक किया है, जहां एक सताने वाली एक घटना मैंने देखी. जिस पर प्रिंसिपल को बुलवाया, और मैं चाहती हूं कि लोग, माता-पिता, शिक्षक इसके बारे में जानें कि सताने और परेशान करने पर कितना प्रभाव पड़ता है." 

CAA-NRC पर US अधिकारी ने कहा, PM मोदी के सामने धार्मिक स्वतंत्रता का मुद्दा उठाएंगे ट्रंप

करीब 6.46 मिनट के लंबे वीडियो के दौरान क्वाडन ने कहा कि 'मैं अपने दिल में छुरा घोंपना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि कोई मुझे मार डाले.' क्वाडेन की मां ने कहा कि वह एक छात्र को उसके सिर पर थपथपाती और उसकी ऊंचाई का मजाक उड़ाते हुए देखा. बेयल्स ने कहा, "वह रोते हुए अपनी कार की ओर भागा क्योंकि वह नहीं चाहता था कि स्कूल में कोई घटना का दृश्य बने. मुझे लगता है कि मैं एक अभिभावक के रूप में असफल हो रही हूं. मुझे लगता है कि शिक्षा प्रणाली विफल हो रही है."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com