अजिंक्य रहाणे ने होटल के कमरे में की प्रैक्टिस, शिखर धवन ने किया Troll, बोले- 'क्या फायदा भाई...' - देखें Video

Australia Vs India: अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने होटल रूम में प्रैक्टिस की, जिस पर टीम इंडिया के 'गब्बर' यानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने उनको ट्रोल कर दिया और मजेदार कमेंट किया.

अजिंक्य रहाणे ने होटल के कमरे में की प्रैक्टिस, शिखर धवन ने किया Troll, बोले- 'क्या फायदा भाई...' - देखें Video

अजिंक्य रहाणे ने होटल के कमरे में की प्रैक्टिस, शिखर धवन बोले- 'क्या फायदा भाई...' - देखें Video

Australia Vs India: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच सीरीज 27 नवंबर से शुरू होने जा रही है. कल से वनडे सीरीज खेली जाएगी. ऑस्ट्रेलिया और इंडिया तीन वनडे सीरीज (Ind Vs Aus ODI Series) खेलेगी. मैच के लिए दोनों की टीम के खिलाड़ी पूरी तहर से तैयार हैं. कुछ खिलाड़ी कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण होटल रूम में ही क्वारेंटाइन हैं. खिलाड़ी होटल रूम में ही प्रैक्टिस कर रहे हैं. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी होटल रूम में प्रैक्टिस की, जिस पर टीम इंडिया के 'गब्बर' यानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने उनको ट्रोल कर दिया और मजेदार कमेंट किया.

टीम इंडिया के टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे होटल के कमरे में बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे. अजिंक्य रहाणे ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज नेट्स नहीं है, लेकिन मैंने बैटिंग प्रैक्टिस का तरीका ढूंढ निकाला. मैं अपने बल्ले से दूर नहीं रह सकता. सॉरी पड़ोसियों.' इस वीडियो पर शिखर धवन ने गजब का कमेंट किया. 

देखें Video:

शिखर धवन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'भाई मान गए एक दिन प्रैक्टिस मैच खेला था. उसमें तूने 50 मारे. यह प्रैक्टिस से क्या फायदा?? बेटी को खिला रूप पर भाई.' इससे पहले, धवन ने ऑस्ट्रेलिया में सीमित ओवरों की श्रृंखला से पहले रेट्रो जर्सी के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर की थी. 

इस बीच, जब से टीम यूएई से ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई, टीम सिडनी ओलंपिक पार्क के पुलमैन होटल में घूम रही है. हालांकि, टीम को क्वारेंटाइन के दौरान अभ्यास करने की अनुमति दी गई थी. 

Newsbeep

इस दौरे की शुरुआत तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के साथ होगी, इसके बाद तीन ट्वेंटी 20 सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) और कैनबरा के मनुका ओवल में होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पहला टेस्ट, जो डे-नाइट प्रतियोगिता भी है, 17 दिसंबर को एडिलेड ओवल में शुरू होगा.