NDTV Khabar

Aus Vs Pak: डेविड वॉर्नर ने मारा ऐसा शॉट, पाकिस्तानी फील्डर को नहीं दिखी गेंद, देखें Video

Australia Vs Pakistan: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Aus Vs Pak) के बीच एडिलेड में दूसरा टेस्ट (Adelaide Test) मैच खेला जा रहा है. ये मैच इसलिए खास है क्योंकि ये डे-नाइट टेस्ट है और इस मैच में पिंक बॉल का इस्तेमाल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Aus Vs Pak: डेविड वॉर्नर ने मारा ऐसा शॉट, पाकिस्तानी फील्डर को नहीं दिखी गेंद, देखें Video

डेविड वॉर्नर ने मारा ऐसा शॉट, पाकिस्तानी फील्डर को नहीं दिखी गेंद.

Australia Vs Pakistan: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Aus Vs Pak) के बीच एडिलेड में दूसरा टेस्ट (Adelaide Test) मैच खेला जा रहा है. ये मैच इसलिए खास है क्योंकि ये डे-नाइट टेस्ट है और इस मैच में पिंक बॉल का इस्तेमाल हो रहा है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उनका ये फैसला सही साबित हुआ. ओपनर बल्लेबाज जो बर्न्स के आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) और मेरेनस (Marnus Labuschagne) ने मिलकर पाकिस्तानी गेंदबाजों की खूब खबर ली. दोनों ने हर गेंदबाज की गेंद पर शॉट जड़े. इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. डेविड वॉर्नर ने ऐसा शॉट खेला, जिसको पाकिस्तानी फील्डर देख ही नहीं पाया. उसका रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Aus Vs Pak: डेविड वॉर्नर को आउट करने के लिए पाक खिलाड़ी ने किया ऐसा, देखकर आप भी कहेंगे OMG


इफ्तेकार अहमद 42वां ओवर करने आए. क्रीज पर डेविड वॉर्नर मौजूद थे. उन्होंने इफ्तेकार की गेंद पर ऑफ में शॉट खेला. डेविड वॉर्नर एक रन के लिए भागे. लेकिन लेग साइड पर फील्डिंग कर रहे शाहीन आफरीदी को गेंद ही नहीं दिखी. बॉल जब बाउंड्री पर पहुंच गई, तब उन्हें पता चला कि चौका हो चुका है. शाहीन का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है.

IPL से पहले स्टीव स्मिथ ने उठाया बल्ला, हवा में ऐसे उड़ाई गेंद, वायरल हुआ VIDEO

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

आपको बता दें, कि ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में आ चुका है. वॉर्नर अपना शतक जड़ चुके हैं और मारनस शतक के करीब हैं. पहला दिन ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा और पाकिस्तानी गेंदबाजों को 1 से ज्यादा विकेट नहीं मिल सका. पहला मैच हारने के बाद पाकिस्तान टीम ने दूसरे मैच में कई नए खिलाड़ियों को शामिल किया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सेक्स कम करने से 35 की उम्र के बाद महिलाओं में आती है ये परेशानी

Advertisement