कंगारू की तरह जानवर ने अपने बच्चे को रखा पेट की थैली में, दोनों ने ऐसे खाई स्ट्रॉबेरी- देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर चूहे (Potoroo) जैसा दिखने वाला जानवर और उसके बच्चे का स्ट्रॉबेरी खाते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में जो जानवर दिख रहा है उसका नाम है पोटोरू.

कंगारू की तरह जानवर ने अपने बच्चे को रखा पेट की थैली में, दोनों ने ऐसे खाई स्ट्रॉबेरी- देखें Viral Video

Viral Video: कंगारू की तरह चूहे ने अपने बच्चे को रखा पेट की थैली में, दोनों ने ऐसे खाई स्ट्रॉबेरी

सोशल मीडिया (Social Media) पर चूहे (Potoroo) जैसा दिखने वाला जानवर और उसके बच्चे का स्ट्रॉबेरी खाते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में जो जानवर दिख रहा है उसका नाम है पोटोरू. पोटोरू (Potoroo) अस्ट्रेलिया में पाया जाने वाला जानवर है जो दिखने में बिल्कुल चूहे की तरह दिखता है लेकिन वह कंगारू की तरह पेट की थैली में अपने बच्चे को रखकर घूमता है. आप इस वीडियो में आराम से देख सकते हैं कि किस तरह से यह पोटोरू जानवर स्ट्रॉबेरी खा रही है और उसके पेट की थैली में बैठा बच्चा भी आराम से स्ट्रॉबेरी खाता हुआ नजर आ रहा है. 

सबसे हैरानी वाली बात यह है कि इस वीडियो को जब आप शुरुआत में देखेंगे तो आपको यह जानवर बिल्कुल चूहे की तरह दिखाई देगी साथ ही पेट की थैली में बैठा बच्चा तो बिल्कुल दिखाई तक नहीं देगा लेकिन जब आप ध्यान से देखेंगे तो पोटोरू का बच्चा आराम से स्ट्रॉबेरी खाता हुआ नजर आएगा. 

आपको बता दें कि वैसे तो यह वीडिया एक साल पुरानी है यानि यह वीडियो साल 2019 की है लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर से शेयर करने के बाद यह वायरल हो रही है. आपको बता दें कि इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रमन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. शेयर करने के बाद से ही इस वीडियो पर लोगों का कमेंट आना जारी है.

आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 4 हजार से अधिक बार देखा जा चुका हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 100 से अधिक रिट्वीट और 500 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर कई हजार कमेंट भी आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हए लिखा... यह बेहद क्यूट वीडियो है. वहीं एक यूजर ने लिखा मां और बच्चे का यह वीडियो बेहद प्यारा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com