NDTV Khabar

अवैध रूप से कार पार्क करना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया कुछ ऐसा जिसे जानकर हो जाएंगे आप हैरान

बस स्टैंड के बीच में अपनी कार पार्क करके चालक कहीं चला गया था. इसी दौरान पुलिस ने कार को क्रेन की मदद से इमारत की छत पर रखवाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अवैध रूप से कार पार्क करना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया कुछ ऐसा जिसे जानकर हो जाएंगे आप हैरान

संबंधित कार की फाइल फोटो

खास बातें

  1. बस स्टैंड के बीच में खड़ी की थी कार
  2. पुलिस ने मजा चखाने के लिए इमारत की छत पर रखी कार
  3. बाद में पीड़ित ने पुलिस से लगाई गुहार
नई दिल्ली: कार चालक को अपनी कार बस स्टैंड के बीचों बीच खड़ी करना महंगा पड़ गया. स्थानीय पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही न सिर्फ इस कार को बस स्टैंड के बीच से हटाया बल्कि चालक को मजा चखाने के लिए उसे पास की इमारत के छत पर रखवा दिया. यह पूरी घटना चीन के हुबई इलाके की है.

यह भी पढ़ें: लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था लड़का, सरेआम जमकर हुई पिटाई

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर चालक इस कार को नीचे उतरवा पाया या नहीं. पिछले कुछ दिनों से इस घटना से जुड़ा एक वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि चीन में लापरवाह कार चालकों को मजा चखाने के लिए यह कोई पहली घटना नहीं है.



पिछले ही साल एक सोसाइटी के सिक्यूरिटी गार्ड ने गलत तरीके से खड़ी एक कार को हटाने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया था. गार्ड ने उस कार को भी ऐसे ही पास की इमारत के छत पर रखवा दिया था. हालांकि बाद में महिला ने अपनी गलती मानी और क्रेन मंगवा कर कार को नीचे उतारा गया.

टिप्पणियां
VIDEO: नौकरी के लिए समय पर नहीं हो पा रहा है परीक्षा का आयोजन.


इस मामले में बाद में पता चला कि महिला ने पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद अपनी कार सिक्यूरिटी स्टेशन के बाहर ही अपनी कार छोड़ दी थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement