Viral Video: जब अचानक हिमाचल प्रदेश में रोड पर चलने लगा बर्फ का पहाड़, जान बचाने के लिए भागने लगे लोग

यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के टिंकू नाला का है, जो पूह के नजदीक स्थित है. यह वीडियो जनवरी की शुरुआत में शेयर किया गया था और इसे आईआरएस ऑफिसर नावेद ट्रूम्बू ने सोमवार को ट्विटर पर शेयर किया. 

Viral Video: जब अचानक हिमाचल प्रदेश में रोड पर चलने लगा बर्फ का पहाड़, जान बचाने के लिए भागने लगे लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हिमस्खलन का यह वीडियो.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हिमस्खलन का यह वीडियो
  • वीडियो को सोमवार को ट्विटर पर किया गया शेयर
  • 76,00 से अधिक बार देखा जा चुका है यह वीडियो
शिमला:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें हाईवे पर हिमस्खलन होता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो हिमाचल प्रदेश का है, जहां अचानक से हाईवे पर हिमस्खलन होना शुरू हो जाता है और वहां मौजूद सभी लोग तुरंत एक सुरक्षित जगह की तलाश करते हैं. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के टिंकू नाला का है, जो पूह के नजदीक स्थित है. यह वीडियो जनवरी की शुरुआत में शेयर किया गया था और इसे आईआरएस ऑफिसर नावेद ट्रूम्बू ने सोमवार को ट्विटर पर शेयर किया. 

यह भी पढ़ें: सियाचिन ग्लेशियर में हिमस्खलन की चपेट में आने से दो सैनिकों की मौत

इस वीडियो की शुरुआत में बर्फ का एक हिस्सा रोड पर धीरे-धीरे आगे की तरफ बढ़ते हुए नजर आ रहा है. जैसे-जैसे हिमस्खलन आगे बढ़ता गया, वैसे-वैसे वहां मौजूद लोग वहां से पीछे की तरफ भागते रहे. इसी बीच वीडियो में एक शख्स 'पीछे जाओ, पीछे जाओ' चिल्लाते हुए दिखाई दे रहा है. इसके बाद कुछ लोग अपनी गाड़ियों में जा कर बैठ गए और कुछ लोगों ने वीडियो बनाना जारी रखा. 

इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए आईआरएस ने लिखा, ''क्या कभी किसी चलते हुए ग्लेशियर की ताकत देखी है?''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 76,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''ग्लेशियर काफी बढ़े होते हैं और वो काफी  धीरे-धीरे चलते हैं.... यह कोई ग्लेशियर नहीं है''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''यह हिमस्खलन का एक हिस्सा है''. 

वहीं कई लोगों ने हिमस्खलन के नजदीक खड़े होकर वीडियो बना रहे लोगों पर भी टिप्पणियां की.