NDTV Khabar

राष्ट्रपति दे रहे थे संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाषण और बेटी वहीं ले रही थी सेल्फी, Video देख लोगों ने की खिंचाई

राष्ट्रपति की बेटी उस समय दर्शक दीर्घा में बैठी हुई थीं और इस दौरान फूहड़ तरीके से हंस रही थीं और एनिमेटेड सेल्फी खींच रही थीं. 

357 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राष्ट्रपति दे रहे थे संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाषण और बेटी वहीं ले रही थी सेल्फी, Video देख लोगों ने की खिंचाई

अजरबैजान के राष्ट्रपति की बेटी सेल्फी लेते हुए

खास बातें

  1. अजरबैजान के राष्ट्रपति की बेटी की हरकत
  2. दर्शक दीर्घा में ले रही थीं सेल्फी
  3. लोगों ने की उनकी खिंचाई
अजरबैजान के राष्ट्रपति इलहाम अलीव पिछले हफ्ते संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक के दौरान अपने संबोधन में 1992 में हुए संघर्ष के दौरान 613 अजरबैजान नागरिकों के मारे जाने की घटना की जिक्र कर रहे थे लेकिन इसी बीच उनकी बेटी लेयला अलीवा (33) ने ऐसा कुछ कर दिया जो पूरी दुनिया के लिए खबर बन गई. राष्ट्रपति की बेटी उस समय दर्शक दीर्घा में बैठी हुई थीं और इस दौरान फूहड़ तरीके से हंस रही थीं और एनिमेटेड सेल्फी खींच रही थीं.

100 करोड़ की प्रॉपर्टी और तीन साल की बेटी छोड़ महिला बनी संन्‍यासिन, पति पहले ही बन चुके हैं जैन मुनि

गौर करने वाली बात यह है लेयला के साथ उस समय बगल में ही उनकी मां और अजरबैजान के उपराष्ट्रपति महरिबान अलिवा भी बैठी हुई थीं. पहले तो लेयला ने अपने पिता का भाषण थोड़ी देर तक मोबाइल पर ही रिकॉर्ड किया उसके बाद वह अचानक से मुंह बनाकर सेल्फी लेनी लगी.

उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि शायद वह अपने पिता की कही किसी बात रिऐक्ट कर रही थीं और इसी समय संयुक्त राष्ट्र की ओर से प्रसारित की जा रहे इस कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग में सबकुछ कैद हो गया जो अजरबैजान के लिए शर्म करने वाली बात थी. सोशल मीडिया में इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने राष्ट्रपति की बेटी की इस हरकत को ठीक नहीं बताया. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement