NDTV Khabar

खुलासा : बाहुबली के भल्लालदेव के बेटे ने सरोगेट मां से लिया था जन्म!

अगर बाहुबली-2 फिल्म देखी होगी तो शायद गौर किया होगा कि विलेन भल्लालदेव के बेटे को दिखाया गया है, जिसका नाम भद्रा होता है. वहीं पूरी फिल्म में ये नहीं दिखाया गया है कि आखिर भल्लालदेव की पत्नी कौन थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुलासा : बाहुबली के भल्लालदेव के बेटे ने सरोगेट मां से लिया था जन्म!

बाहुबली देख चुके हैं तो जरा बताइए कौन थी भल्लालदेव की पत्नी?

खास बातें

  1. बाहुबली में भल्लालदेव के बेटे का नाम भद्रा होता है
  2. फिल्म में भल्लालदेव की पत्नी को नहीं दिखाया गया
  3. भल्लालदेव का रोल निभाने वाले राणा दग्गुबती ने दिया अनोखा जवाब
नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म बाहुबली-2 को ज्यादातर लोग केवल इस उत्सुकता में देखने गए कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लेकिन अगर आपने फिल्म देखी होगी तो शायद गौर किया होगा कि विलेन भल्लालदेव के बेटे को दिखाया गया है, जिसका नाम भद्रा होता है. वहीं पूरी फिल्म में ये नहीं दिखाया गया है कि आखिर भल्लालदेव की पत्नी कौन थी. बॉलीवुडलाइफ की खबर के मुताबिक फिल्म में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले राना दग्गुबती से जब पूछा गया कि फिल्म में भद्रा आपका बेटा है, पर आपकी पत्नी कौन थी? इसके जवाब में राणा दग्गुबती ने मजाकिया लहजे में कहा, 'मान लीजिए कि भद्रा ने सरोगेट मां के जरिए जन्म लिया था. उसकी कोई मां नहीं थी.' राणा ने भले ही इस सवाल को मजाकिया बना दिया हो, पर ये बात तो है कि बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली-2' को बनाने वाली टीम ने भूल की है.

मालूम हो कि 'बाहुबली 2' को रिलीज हुए 10 दिन से ज्‍यादा हो गया है और इस फिल्‍म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सिर्फ देश में ही नहीं, बल्‍कि दुनिया भर में इस फिल्‍म को काफी पसंद किया जा रहा है और यही कारण है कि इस फिल्‍म ने अभी तक 1000 करोड़ की कमाई कर ली है. 

साउथ इंडिया ही नहीं बल्कि इस फिल्‍म ने बॉलीवुड के भी कई सितारों की नींद उड़ा दी है. लेकिन जहां सभी इस फिल्‍म की सफलता और कमाई के बड़े आंकड़ों से प्रभावित हैं तो वहीं हम आप को बता दें कि इतनी कमाई के बाद भी यह फिल्‍म घाटा झेल रही है.

 बाहुबली 2 इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय फिल्म है. बाहुबली में दो भाईयों की जंग को दिखाया गया है, जो भारतीय राजा-महाराजा की कहानियों की तरह एक कहानी है. इस फिल्म के युद्ध दृश्यों और इफेक्ट्स की अमेरिकन फिल्म 300 से तुलना की गई. 

फिल्म के निर्देशक राजामौली ने फिल्म में इफेक्ट्स के जरिए जो दृश्य पेश किए गए वे वाकई भव्य हैं. इस फिल्म‍ को तेलुगू और तमिल भाषा में फिल्माया गया. इस फिल्म इंडस्ट्री को टॉलीवुड और कॉलीवुड कहा जाता है.

टिप्पणियां
बाहुबली के दोनों भागों को हिंदी और दूसरी भाषाओं में डब किया गया था. इस फिल्म ने ज्यादातर भाषाओं में अपना जादू बिखेरा और पूरे देश में लोग इसके फैन हो गए. 

2015 में आई बाहुबली के पहले भाग ने दुनियाभर में 100 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया था. फिल्म के दोनों भागों को मिलाकर इन्हें बनाने में कुल 70 मिलियन डॉलर का खर्च हुआ था, जोकि हॉलीवुड फिल्म के बजट से बहुत ही कम है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement