NDTV Khabar

फिल्म ही नहीं ‘बाहुबली साड़ी’ भी हो रही है सुपर हिट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म ही नहीं ‘बाहुबली साड़ी’ भी हो रही है सुपर हिट

इस साड़ी पर देवसेना और बाहुबली की तस्वीर को पल्लू पर जगह दी गई.

फिल्म ही नहीं ‘बाहुबली साड़ी’ भी हो रही है सुपर हिट तेलुगु लेखक रजनी शकुंतला ने यह माना कि वे बाहुबली फिल्म की बहुत बड़ी फैन हैं, ठीक वैसे ही जैसे देश भर में और लाखों लोग हैं. क्रिएटिव जगत से होने के चलते उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर यह तय किया कि वे बाहुबली को अपनी वार्डरोब का हिस्सा बनाएंगी.

इसके बाद आंध्रा प्रदेश की एक प्रिटिंग मील इलुरु को फिल्म बाहुबली की एक तस्वी‍र के साथ साड़ी डिजाइन करने के ऑर्डर दिए गए. पहली 50 साडि़यों को एक क्लोज फ्रेंड ग्रुप के लिए तैयार किया गया. जिन्होंने इस साड़ी को पहनकर पहले ही दिन फिल्म देखने का प्लान बनाया.

--------------------------
अनोखी मशीन का आविष्कार, जो सूंघकर बताएगा बीमारी का नाम
146 साल के बुजुर्ग की मौत, आखिरी दिनों में भी नहीं छोड़ा सिगरेट
ISIS आतंकी से शादी करने के लिए सीरिया भागी FBI कर्मचारी, हुआ गलती का एहसास, फिर...
--------------------------


टिप्पणियां
इस साड़ी पर देवसेना और बाहुबली की तस्वीर को पल्लू पर जगह दी गई. रजनी शकुंतला ने यह तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की, जिसे व्हॉट्एप्प पर जमकर शेयर किया गया और यह वायरल हो गई. रजनी ने बताया कि उनके दोस्त और अंजान लोग भी उनसे पूछ रहे हैं कि वे किस तरह इस साड़ी का ऑर्डर दे सकते हैं.

उन्होंने बताया – ‘’हम अब बाहुबली की और 500 साडि़यां बनाने की तैयारी में हैं. इस बार हम राणा दुग्गुनबाती और राम्या की तस्वीरें भी इस्तेमाल करेंगे.’’ ट्विटर पर पोस्ट की गई इस तस्वीर को रवीना टंडन ने भी साझा किया- हमने रजनी शकुंतला से पूछा कि वह कॉपीराइट के मामले में फंस सकती हैं, तो उन्होंने इस संभावना से इनकार कर दिया. उनका कहना है कि वे इस बतौर फैन कर रहे हैं, फिल्म की सफलता को सेलेब्रेट करने के लिए न कि पैसा कमाने के लिए. रजनी ने कहा कि वे बाहुबली के निर्देशक से मिलने का प्लान कर रहे हैं और उस दौरान सब इसी साड़ी को कैरी करने के बारे में सोच रहे हैं.
 
 
kabali saree
बीते साल रजनीकांत की फिल्म कबाली की थीम पर भी खूब साडि़यां डिजाइन की गई थीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement