NDTV Khabar

'बाहुबली' के गाने के अमेरिकी भी हुए फैन, VIDEO में देखें लोगों का क्रेज

ये वीडियो फेसबुक और ट्विटर पर NBA के ऑफिशियल पेज में पोस्ट किया गया है. जहां बास्किटबॉल कोर्ट में भारतीय लड़कियां लहंगा और चोली पहनकर बाहुबली के गाने पर डांस कर रही हैं.

364 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' के गाने के अमेरिकी भी हुए फैन, VIDEO में देखें लोगों का क्रेज

अमेरिका के फ्लॉरेडा देश के ऑर्लेंडो शहर में NBA मैच खेला जा रहा था. जहां बाहुबली गाने की प्रस्तुति दी गई.

खास बातें

  1. NBA मैच के दौरान ऑर्लेंडों में बजा बाहुबली का गाना.
  2. फेसबुक और ट्विटर पर वायरल हो रहा है ये वीडियो.
  3. इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.
नई दिल्ली: भारत में फिल्म बाहुबली को अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म के ग्राफिक्स, फाइट सीन्स, विशाल सेट, दमदार डायलॉग्स और गानों की वजह से इस फिल्म की हर जगह चर्चा है. लेकिन ये गाना जैसे ही अमेरिकियों ने सुना तो माहौल देखने लायक था. जैसे ही बाहुबली का गाना उनके सामने बजाया गया तो सभी झूम उठे. बाहुबली 2 के 'साहोरे बाहुबली' गाने को सभी ने एन्जॉय किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

पढ़ें- आम लोगों के लिए खुला बाहुबली का भव्‍य माहिष्‍मती सेट, मिल रहा है जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स

ये वीडियो फेसबुक और ट्विटर पर NBA के ऑफिशियल पेज में पोस्ट किया गया है. जहां बास्किटबॉल कोर्ट में भारतीय लड़कियां लहंगा और चोली पहनकर बाहुबली के गाने पर डांस कर रही हैं. इनके डांस मूव्स से सभी झूम उठे. लड़के भी एक्टर प्रभास की तरह डांस कर रहे थे. पूरे डांस को पूरी तरह कोरियोग्राफ किया गया था. लेटिन अमेरिका के फ्लॉरेडा देश के ऑर्लेंडो शहर में NBA मैच खेला जा रहा था. जहां बाहुबली गाने की प्रस्तुति दी गई. 

पढ़ें- जानिए कहा बना है दुनिया का सबसे मंहगा दुर्गा पूजा पंडाल,10 करोड़ है कीमत, ‘बाहुबली’ से भी है इसका कनेक्शन



फेसबुक पर ये वीडियो 21 नवंबर को अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को 850 लोग शेयर कर चुके हैं और 350 कमेंट आ चुके हैं. कुछ ही मिनिट में ये वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हो गया.

पढ़ें- 'बाहुबली' को कटप्‍पा ने नहीं, बल्कि इस बार वरुण धवन ने क्‍यों मारा...?

बाहुबली पर बन चुकी हैं दो फिल्म
बाहुबली के कुल दो पार्ट आए हैं. पहला पार्ट बाहुबली: द बिग्निंग 2015 में रिलीज हुई थी जो सुपरहिट साबित हुई थी. जिसके बाद इसी साल बाहुबली: द कॉन्क्लूजन आई थी. जो भारत ही नहीं विदेश में भी सुपरहिट साबित हुई. भारतीय सिनेमा में ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म थी. इस फिल्म ने तेलुगू सुपरस्टार प्रभास को मेगास्टार बना दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement