NDTV Khabar

मोदी-रामदेव और 'बाबा जी की बूटी' के इस कनेक्शन को क्या आपने देखा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी-रामदेव और 'बाबा जी की बूटी' के इस कनेक्शन को क्या आपने देखा
टिप्पणियां
इंटरनेट पर कुछ लोग ऐसी ऐसी बातों में क्रिएटिविटी ढूंढ निकालते हैं जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होती. खासतौर पर जब बात राजनेताओं की हो तो उनके मीम और चुटकुले और वीडियो पलक झपकते ही वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों चर्चा में आ गया है जिसमें बाबा रामदेव से लेकर पीएम मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल किसी को भी नहीं छोड़ा गया है. फेसबुक पेज Official PeeingHuman के इस वीडियो में बाबा रामदेव और नरेंद्र मोदी को 'बाबा जी की बूटी की तारीफ' करते दिखाया गया है. जाहिर है यह मजाक के लिहाज़ से बनाया गया वीडियो है और रामदेव और मोदी के अलग अलग शॉट का इस्तेमाल करके इसे तैयार किया गया है. साथ ही बीच बीच में अरविंद केजरीवाल को भी जगह दी गई है.
 
 
 

इस वीडियो को 16 फरवरी को बनाया गया था और अभी तक इस वीडियो को इस पेज से 2500 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. इससे पहले भी Official PeeingHuman फेसबुक पेज केजरीवाल और पीएम मोदी को लेकर स्पूफ वीडियो बनाता आया है जिसे सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जाता रहा. ऐसा ही एक वीडियो यहां देखिए -

 
 
 

भारत हो या अमेरिका राजनेता हमेशा से व्यंग्य और हंसी मजाक करने वालों के निशाने पर रहे हैं. और इंटरनेट के जमाने में यह काम थोड़ा और आसान हो गया है. वैसे भी अगर हास्य एक गरिमा के साथ किया जाए तो इसमें हानि क्या है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement