NDTV Khabar

VIRAL VIDEO: एक चिम्पांजी हेलीकॉप्टर के अंदर, देखें कैसे पायलट के साथ की मस्ती

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जहां पायलट एक चिम्पांजी के बच्चे को रेस्क्यू कर के सुरक्षित जगह ले जा रहा है. वीडियो के वायरल होने की वजह चिम्पांजी की मस्ती और पायलट है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIRAL VIDEO: एक चिम्पांजी हेलीकॉप्टर के अंदर, देखें कैसे पायलट के साथ की मस्ती

जहां पायलट एक चिम्पांजी के बच्चे को रेस्क्यू कर के सुरक्षित जगह ले जा रहा है.

खास बातें

  1. पायलट ने बचाई चिम्पांजी की जान, वायरल हुआ वीडियो
  2. वीडियो के वायरल होने की वजह चिम्पांजी की मस्ती और पायलट है.
  3. लोगों को बेबी चिम्पांजी की मस्ती काफी पसंद आ रही है.
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जहां पायलट एक चिम्पांजी के बच्चे को रेस्क्यू कर के सुरक्षित जगह ले जा रहा है. वीडियो के वायरल होने की वजह चिम्पांजी की मस्ती और पायलट है. लोगों को बेबी चिम्पांजी की मस्ती काफी पसंद आ रही है. ये वीडियो विरो प्रिमेट्स नाम की संस्था ने फेसबुक पर पोस्ट किया है. ये संस्था 200 अनाथ चिम्पांजी और बंदरों के लिए रिहेबिलिटेशन सेंटर चलाती है. इस चिम्पांजी की कहानी सुन आप इमोशनल हो जाएंगे. लेकिन वीडियो देखकर आपको खुशी भी मिलेगी. इस वीडियो में बेबी चिम्पांजी पायलट के साथ मस्ती करते नजर आ रहा है. 

टोल बूथ में रुकने के लिए मारा ब्रेक लेकिन हो गया ब्रेक फेल, देखें हादसे का LIVE VIDEO

विरो नामक संस्था ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है- 'इस चिंपैंजी के बच्चे के परिवार वालों की मौत हो गई थी.' विरुंगा नेशनल पार्क से इस चिम्पांजी को बचाकर पायलट ने लिरो संस्था के हवाले कर दिया है. चिम्पांजी ने हेलीकॉप्टर में जमकर मस्ती की. वीडियो में कभी वो हेलीकॉप्टर के बटन दबाता नजर आ रहा है तो कभी पायलट की गोद में बैठा हुआ है. कभी बाहर के नजारे का मजा लेते नजर आ रहा है तो कभी पायलट की गोद में सोता दिख रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको भी मजा आएगा. 

मिल गया भज्जी को चौंकाने वाला नन्हा 'वसीम अकरम', चाहत है कुछ ऐसी

इस वीडियो को वायरल होने की दूसरी वजह है पायलट. लोगों ने पायलट को हॉट पायलट माना है. लोग हॉट पायलट से हैशटैग से वीडियो शेयर कर रहे हैं. पायलट का असली नाम एंथोनी कायेरी है. लोगों को पायलट की दाढ़ी काफी पसंद आ रही है. उनकी दाढ़ी के लिए लोग उन्हें कॉम्पलिमेंट दे रहे हैं. 

मां और बेटे के इस स्वीट रिलेशन को देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक, सोशल साइट्स पर धमाल मचा रहा है यह विज्ञापन

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement