पैदा होते ही डांस करने लगा हाथी का बच्चा, ऐसे भांगा मां के पीछे... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी (Elephant) और उसके बच्चे (Elephant Calf) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो (Viral Video) इसलिए भी खास है क्योंकि यह बच्चा अपने जन्म के 20 मिनट के अंदर जमीन पर खड़े होकर डांस करने की कोशिश कर रहा है.

पैदा होते ही डांस करने लगा हाथी का बच्चा, ऐसे भांगा मां के पीछे... देखें Viral Video

पैदा होते ही डांस करने लगा हाथी का बच्चा

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी (Elephant) और उसके बच्चे (Elephant Calf) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो (Viral Video) इसलिए भी खास है क्योंकि यह बच्चा अपने जन्म के 20 मिनट के अंदर जमीन पर खड़े होकर डांस करने की कोशिश कर रहा है. और जब उसकी मां यानी हथिनी आगे चलने लगती है तो वह डांस करते हुए अपनी मां के पीछ-पीछे चलने लगता है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि हाथी का यह बच्चा ठीक से जमीन पर खड़ा नहीं हो पा रहा लेकिन वह फिर भी डांस करने की कोशिश कर रहा है. 

आपको बता दें कि इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा,  'यह हाथी का बच्चा 20 मिनट पहले ही जन्म लिया है, और देखिए किस तरह से डांस करते हुए अपनी जन्म का खुद से खुशी मना रहा है.अब इन पैरों से उसे कितना लंबा सफर तय करना होगा

यहां देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. शेयर के दो घंटे के अंदर इस वीडियो पर 9 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं.वहीं इस वीडियो पर 300 से अधिक रिट्वीट और 1 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.