बोतल से दूध पी रहा हाथी का बच्चा, सोशल मीडिया पर छाया यह मजेदार Video

अपने छोटे बच्चों को बोतल से दूध पीते हुए तो देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी हाथी के बच्चे को बोतल से दूध पीते हुए देखा है. अगर नहीं देखा, तो अब देख लीजिए.

बोतल से दूध पी रहा हाथी का बच्चा, सोशल मीडिया पर छाया यह मजेदार Video

Viral Video: बोतल से दूध पी रहा हाथी का बच्चा, देखिए मजेदार वीडियो

नई दिल्ली:

अपने छोटे बच्चों को बोतल से दूध पीते हुए तो देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी हाथी के बच्चे को बोतल से दूध पीते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी का बच्चा बोतल से दूध पीते हुए दिखाई दे रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे एक नहीं, कई-कई बार देख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट (Sheldrick Wildlife Trust) द्वारा शेयर किया गया है. ट्विटर पर शेयर किया गया ये 18 सेकंड का वीडियो बेहद क्यूट है. इस छोटे से वीडियो क्लिप में कियासा नाम की एक हाथी का बच्चा बोतल से दूथ पीते हुए दिखाई दे रहा है. दूध से भरी हुई बोतल को उसके केयरटेकर ने हाथ में पकड़ा हुआ है और वो बड़े ही मजे से बोतल से दूध पी रहा है. आप वीडियो में खुद देखिए, कैसे वह देखते ही देखते एक ही सांस में बोतल का सारा दूध पी जाता है.

देखें Video- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में जो हाथी का बच्चा आपको दिखाई दे रहा है, वह अनाथ है. इसी वजह से उसके केयरटेकर उसे बोतल से दूध पिला रहे हैं. बता दें कि इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 8.3 मिलियन (83 लाख) बार देखा जा चुका है.