हाथी के बच्चे ने किया मज़ेदार डांस, सूंड और कान हिलाकर लगा झूमने, लोग बोले- ये होती है खुशी - देखें Video

वीडियो में एक हाथी का बच्चा अपने दिल के आकार के कान फड़फड़ाते हुए दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. कुछ घंटे पहले शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

हाथी के बच्चे ने किया मज़ेदार डांस, सूंड और कान हिलाकर लगा झूमने, लोग बोले- ये होती है खुशी - देखें Video

हाथी के बच्चे ने किया मज़ेदार डांस, सूंड और कान हिलाकर लगा झूमने

हाथी के वीडियो न केवल प्यारे होते हैं बल्कि देखने में बहुत मजेदार भी होते हैं. खासतौर पर वे वीडियो जो हाथी के छोटे और प्यारे बच्चों की ढेर सारी हरकतों को वाले होते हैं. बिल्कुल इस वीडियो की तरह जिसे शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. यकीन मानिए ये वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा.

वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन की पहली लाइन में लिखा है, "हाथी की खुशी ऐसे दिखती है!" अगली कुछ लाइन क्लिप में दिखाए गए हाथी के बारे में बताती हैं. इस वीडियो को लिए जाने के बाद से बोंडेनी बहुत बड़ा हो गया है, लेकिन उसके पास अभी भी वही जोई डे विवर है. वास्तव में, वह सबसे हंसमुख प्राणियों में से एक है जिसे हम जानते हैं! ”

देखें Video:

वीडियो में एक हाथी का बच्चा अपने दिल के आकार के कान फड़फड़ाते हुए दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. कुछ घंटे पहले शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "वह खुशी का एक ऐसा बंडल है! वहां झुंड के हर सदस्य से मेरा दिल भर जाता है, लेकिन यह छोटा अपने प्यार की कई बूंदों को इसमें जोड़ता है,” "मैं मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता. दूसरे ने लिखा, "अब तक की सबसे प्यारी चीज़."