नदी में शख्स को 'डूबता' देख पानी में उतर गया हाथी का बच्चा, किया ऐसा... देखें Viral Video

हाथी को सबसे शांत जानवर कहा जाता है. लेकिन जब वो गुस्से में आता है तो सबकुछ तबाह कर देता है. लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

नदी में शख्स को 'डूबता' देख पानी में उतर गया हाथी का बच्चा, किया ऐसा... देखें Viral Video

'डूब' रहा था शख्स, देखते ही हाथी के बच्चे ने नदी में कूदकर किया ऐसा...

हाथी को सबसे शांत जानवर कहा जाता है. लेकिन जब वो गुस्से में आता है तो सबकुछ तबाह कर देता है. लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हाथी के बच्चे को नदी में एक शख्स डूबता नजर आता है. जिसको बचाने के लिए वो पानी में उतर जाता है और उसे किनारे तक ले जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

हाईवे पर टायर हुआ पंचर तो डॉक्टर ने की ड्राइवर की मदद, पीछे से आया ट्रक और...

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को StanceGrounded नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर करते हुए लिखा- 'मेरा दिल रो रहा है. हाथी के बच्चे को लगा कि शख्स नदी में डूब रहा है. वो उसको बचाने के लिए नदी में कूद गया. हम वास्तव में उनके लायक नहीं हैं.'

सरकारी वर्कशॉप कुंवारे लड़कों को देगी Dating Tips, बताया जाएगा कैसे जीतें पारसी लड़की का दिल

देखें VIDEO:

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथियों का झुंड नदी के पास से गुजरता है. तभी नदी में एक शख्स तैरता हुआ दिखता है. लेकिन हाथी के बच्चे को लगता है कि वो डूब रहा है. बच्चा तुरंत नदी में उतर जाता है और उसको किनारे तक ले जाता है. बता दें, शख्स नदी में तैर रहा था, लेकिन हाथी के बच्चे को लगा कि वो डूब रहा था. 

महिला ने सपने में निगली शादी की अंगूठी, उठी तो उंगली देखकर रह गई हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाथी के बच्चे को पास आता देख शख्स घबरा गया और तैरते हुए किनारे की तरफ जाने लगा. लेकिन उससे पहले ही हाथी पहुंच गया और उसको पकड़ लिया. वीडियो में सुना जा सकता है कि शख्स हाथी को थैंक्यू बोल रहा है.