हाथी के बच्चे को लगी गर्मी, तो छोटी सी पानी की टंकी में घुसने की करने लगा कोशिश, बार-बार की ऐसी हरकत - देखें Funny Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी का बच्चा पानी से भरी एक छोटी सी टंकी में घुसने की कोशिश कर रहा है. लेकिन, टंकी इतनी छोटी है कि वो उसके अंदर घुस ही नहीं पा रहा है.

हाथी के बच्चे को लगी गर्मी, तो छोटी सी पानी की टंकी में घुसने की करने लगा कोशिश, बार-बार की ऐसी हरकत - देखें Funny Video

हाथी के बच्चे को लगी गर्मी, तो छोटी सी पानी की टंकी में घुसने की करने लगा कोशिश

खास बातें

  • हाथी का बच्चा पानी की एक छोटी सी टंकी में घुसने की कोशिश कर रहा
  • टंकी इतनी छोटी है कि वो उसके अंदर घुस ही नहीं पा रहा
  • आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसे वीडियोज हमें खूब हंसाते हैं और कई बार हमें हैरान भी कर देते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हाथी के बच्चे का मजेदार वीडियो (Baby Elephant Video) वायरल हो रहा है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में हाथी का बच्चा इतनी प्यारी और मजेदार हरकतें कर रहा है, कि कोई भी इसे बिना देखे रह ही नहीं पाएगा.

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हाथी के बच्चे.'  वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी का बच्चा पानी से भरी एक छोटी सी टंकी में घुसने की कोशिश कर रहा है. वो अपने आगे को दोनों पैर और सूंड टंकी में डालकर पीछे के पैर भी टंकी के अंदर डालने की कोशिश कर रहा है. लेकिन, टंकी इतनी छोटी है कि वो उसके अंदर घुस ही नहीं पा रहा है. फिर वो टंकी के ऊपर चढ़ जाता है और टंकी में घुसने का तरीका ढूंढने लगता है.

देखें Video: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. आखिर ये वीडियो है ही इतना प्यारा. हाथी के बच्चे की कोशिश को देखकर लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस बच्चे को बड़ा पूल की जरूरत है. दूसरे ने लिखा, कितनी मस्ती भरी है इसके अंदर.