खेत मे चोरी से गन्ने खा रहा था हाथी का बच्चा, शख्स आया तो छिप गया खंभे के पीछे - देखे Viral Photo

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant) की तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. तस्वीर में हाथी का बच्चा गन्ने खाने के बाद छिपने (Elephant Hides Behind Pole) की कोशिश कर रहा है.

खेत मे चोरी से गन्ने खा रहा था हाथी का बच्चा, शख्स आया तो छिप गया खंभे के पीछे - देखे Viral Photo

शख्स ने हाथी के बच्चे को खेत में गन्ने खाते रंगे हाथों पकड़ा, तो जानवर ने किया कुछ ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant) की तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है. तस्वीर में हाथी का बच्चा गन्ने खाने के बाद छिपने (Elephant Hides Behind Pole) की कोशिश कर रहा है. बोरिंग पांडा के अनुसार, थाईलैंड के चियांग माई में एक शख्स ने हाथी के बच्चे को रंगे हाथों पकड़ा, जिसके बाद वो खंभे के पीछे छिपकर खड़ा हो गया. 

हाथी का बच्चा मजे से खेत में घुसकर गन्ने खा रहा था. जैसे ही उसने शख्स को पास आता देखा, तो वो खंभे के पीछे छिप गया. उसको ऐसा लग रहा था कि खंभे के पीछे खड़ा होगा, तो उसको कोई देखेगा नहीं. एक डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, हाथी तब भी खड़ा था, जब स्थानीय लोगों ने उस पर स्पॉटलाइट चमकाई, जिससे उसे छटपटाने की उम्मीद नहीं थी. 

प्रफुल्लित करने वाली तस्वीर फेसबुक पर एक कैप्शन (थाई से अनुवादित) के साथ पोस्ट की गई थी जिसमें लिखा था: "शांत रहें. अधिकारी देखेंगे. चलो गन्ना खाना जारी रखें."

फेसबुक पर शेयर हुई इस तस्वीर पर कई मजेदार कमेंट्स किए. यह तस्वीर तेजी से ट्विटर और रेडिट जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी फैल गई. हाथियों को केले और गन्ने से प्यार करने के लिए जाना जाता है. इस साल की शुरुआत में, भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने एक और गन्ने के चोर का एक वीडियो साझा किया था.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com