जन्म के तुरंत बाद खड़े होकर चलने की कोशिश करने लगा हाथी का बच्चा, मुंह के बल गिरा जमीन पर... देखें Video

स वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रामेन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, आज इस हाथी के बच्चे का पेड़ जमीन पर खड़े होते वक्त लड़खरा रहा है.

जन्म के तुरंत बाद खड़े होकर चलने की कोशिश करने लगा हाथी का बच्चा, मुंह के बल गिरा जमीन पर... देखें Video

जन्म के तुरंत बाद खड़े होकर चलने की कोशिश करने लगा हाथी का बच्चा

एक हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि एक हाथ का बच्चा जन्म के तुरंत बाद ही जमीन पर खड़े होकर चलने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसके कदम लड़खराने लगते हैं और वह मुंह के बल जमीन पर गिर जाता है. आपको बता दें कि इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रामेन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, आज इस हाथी के बच्चे का पैर जमीन पर खड़े होते वक्त लड़खरा रहे हैं लेकिन एक ऐसा दिन आएगा कि जब इसके पैर से धरती कांप उठेगी. 

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गिली मिट्टी के ऊपर हाथी का बच्चा लड़खराते कदम से खड़े होने की कोशिश करता है, तभी वह मुंह के बल गिर जाता है.  साथ ही इस वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि यह बच्चा कितनी ज्यादा कोशिश कर रहा है कि कैसे भी करके जमीन पर खड़े हो जाए. लेकिन जमीन पर खड़े होने की कोशिश करते हुए वह कभी जमीन पर रेंगने लगता है तो कभी पूरी हिम्मत के साथ खड़े होने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि यह वीडियो शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गई. इस वीडियो को अब तक 18 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 2 हजार से अधिक लाइक्स और 300 से अधिक रिट्वीट भी आ चुके हैं. इस 38 सेकेंड के वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से हाथी बार- बार खड़े होने की कोशिश कर रहा है.