मां के बाल छूने पर बच्ची ने किया दिल जीतने वाला काम, Video देख खुशी से चहक उठे लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर छोटे बच्चों के प्यारे वीडियोज सुर्खियां बटोरते रहते हैं. मगर इस बार जो वीडियो (Video) लोगों का दिल जीत रहा है, उसकी बात ही कुछ निराली है. यकीनन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी मुस्कुरा उठेंगे.

मां के बाल छूने पर बच्ची ने किया दिल जीतने वाला काम, Video देख खुशी से चहक उठे लोग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट (Internet) की दुनिया में कब क्या वायरल (Viral) हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता. मगर कई बार सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए वीडियो (Video) इतने मजेदार (Funny) होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के चेहरे खुशी से खिलखिला उठते हैं. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही दिल जीतने वाला वीडियो (Video) जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखने के बाद यकीनन आप भी मुस्कुराने लगेंगे.

सोशल मीडिया पर इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक बच्ची अपनी मां (Mother) की बगल में बैठी हुई नजर आ रही है. इस दौरान बच्ची मां के बालों को छूकर जो कमाल का रिएक्शन देती है, बस उसी पर पब्लिक अपना दिल हार गई. बच्ची ने मां के छूने पर जो रिएक्शन दिया, वही खूबसूरत लम्हा अब इंटरनेट की दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. नतीजतन वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल (Viral) हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई बच्ची के जुदा अंदाज का मरीद हो गया. वीडियो में आप एक महिला को फर्श पर आराम करते देख सकते हैं. वहीं महिला के बगल में उसकी बच्ची भी बैठी दिख रही है. इसी बीच, बच्ची अपनी मां के बालों को छूने लगती है. कुछ ही देर बाद उसे अहसास होता है कि उसके सिर पर तो बाल ही नहीं हैं. बच्ची अपने सिर के बालों को छूकर ऐसा प्यारा रिएक्शन देती है, जिसके लोग फैन हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो ktgirlie01 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, वीडियो में दिख रहे बच्ची ने अपने जुदा अंदाज की वजह से दिल जीत लिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सच में बच्ची बेहद क्यूट लग रही है. इसके साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है.