Viral Video: जो 'वर्दी वाली' से अड़ जाए, वह उल्लू कुछ खास है!

Viral Video: जो 'वर्दी वाली' से अड़ जाए, वह उल्लू कुछ खास है!

फोटो साभार: Twitter/@BldrCOSheriffबेबी उल्लू

आह... क्या उल्लू है! जी हां, तस्वीर में जो दिख रहा है, वह बेबी उल्लू है। इस क्यूट से लग रहे उल्लू के बारे में खास क्या है वह आप नीचे दिया गया वीडियो देखकर ही समझ पाएंगे। इससे पहले कि आप यह वीडियो क्लिक करें और देखें हम आपको बता दें कि इस उल्लू ने ऐसी जुर्रत दिखाई कि एक ऑफिसर इन-चार्ज से 'भिड़' गया!

इंटरनेट पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अमेरिका के कोलोराडो में एक काउंटी शेरिफ के सामने अड़े इस  बेबी उल्लू की यह तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

जब से यह वीडियो यू ट्यूब पर डाला गया है, तब से यह खबर लिखे जाने तक 3,920,713 (39  लाख ) से ज्यादा बार देखा जा चुका है। करीब 4 हजार से बार ट्वीट हो चुका है। इसे 4 हजार से ज्यादा लोग फेवरिट कर चुके हैं।
 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेप्युटी सोफी बर्मन के सामने यह उस समय आ खड़ा हुआ जब वह पेट्रोलिंग कर रही थीं। सोफी ने पूरा वीडियो बना लिया लेकिन यह टस से मस नहीं हुआ.. हां कुछ करतब दिखाए.. एक ही जगह पर खड़े खड़े। इस बीच ऑफिसर उससे बातचीत भी करती रहीं.. बेहद करीब बैठकर हुई इस 'बातचीत' में ऑफिसर ने पूछा- वाट्स अप? (क्या हो रहा है?) और वह पलट कर कैसे जवाब देता रहा, यह देखिए इस वीडियो में..
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com