जन्म के तुरंत बाद गैंडे के बच्चे ने गज़ब तरीके से खाई घास, नाम रखा गुड़िया, लोग बोले - 'How Cute' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों गैंडा (Rhino) के बच्चे का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक गैंडा ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम 'गुड़िया' है.

जन्म के तुरंत बाद गैंडे के बच्चे ने गज़ब तरीके से खाई घास, नाम रखा गुड़िया, लोग बोले - 'How Cute' - देखें Video

जन्म लेने के बाद गैंडे के बच्चे ने गजब तरीके से खाई घास, वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों गैंडे (Rhino) के बच्चे का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि गैंडे ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम 'गुड़िया' है. इस गुडिया के वीडियो को इसलिए भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, क्योंकि यह जन्म के कुछ देर बाद ही घास खाने लगती है. इस वीडियो को वन और जलवायु परिवर्तन विभाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. आपको बता दें कि 2 मिनट का यह वीडियो क्लिप काफी प्यारा है और जिस तरीके गैंडे का बच्चा घास खा रहा है वह सोशल मीडिया यूजर को काफी अच्छा लग रहा है.

फॉरेस्ट और क्लाइमेट चेंजेज ने कैप्शन में लिखा है, "गैंडे ने एक बच्चे के जन्म दिया है जिसका नाम गुडिया है, गुड़िया ने जन्म लेते ही चरना शुरू कर दिया''. आपको बता दें कि यह पटना चिड़ियाघर (साइक) का है. साथ ही उन्होंने लिखा कि गैंडे के बच्चे की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से गैंडा आराम से खड़े होकर अपने बच्चे को देख रही है और बच्ची कीचड़ में इधर-उधर घूम- घूमकर घास खा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि शेयर के कुछ देर के अंदर ही इस वीडियो पर 5 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजारों में कमेंट भी आ चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा , आह ये कितना क्यूट है. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट लिखा, बहुत प्यारा वीडियो है.