NDTV Khabar

प्लेन के भीतर लगेज ले जाने वाला ही सामान करने लगा चोरी, मुख्यमंत्री ने शेयर किया VIDEO

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद अब जब भी आप हवाई जहाज से सफर करेंगे आपको इस बात का खास ख्याल रखना होगा कि आपका सामान सुरक्षित है या उससे कोई छेड़छाड़ कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्लेन के भीतर लगेज ले जाने वाला ही सामान करने लगा चोरी, मुख्यमंत्री ने शेयर किया VIDEO

यात्रियों के सामान के साथ छेड़छाड़ करता हवाईजहाज का कर्मचारी.

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  2. मणिपुर के मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर शेयर किया था
  3. वीडियो में बैग से छेड़छाड़ करते हुए देखा जा सकता है
नई दिल्ली: मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद अब जब भी आप हवाई जहाज से सफर करेंगे आपको इस बात का खास ख्याल रखना होगा कि आपका सामान सुरक्षित है या उससे कोई छेड़छाड़ कर रहा है. कई बार हमें विमान के अंदर रखे बैग से सामान चोरी होने की खबरे सुनने को मिलती है. मणिपुर के सीएम द्वारा शेयर किए इस वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि विमानन कंपनी के कर्मचारी वीआईपी और वीवीआई गेस्ट के सामान से छेड़छाड़ करने से भी बाज नहीं आते हैं.  यह भी पढ़ें : कैमरे में कैद : ...तो ऐसे एयरपोर्ट के ही दो कर्मचारी चुराते थे यात्रियों का सामान

टिप्पणियां
मुख्यमंत्री द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को में आप एक एयरपोर्ट कर्मचारी को यात्रियों के सामान में ताक-झांक करते देख सकते हैं. कर्मचारी सिक्यूरिटी चेक के बाद सामान से छेड़छाड़ कर रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक यात्रियों के सामान के बैग के जिप खोल रहा है और उसमें से कुछ सामान निकालने की कोशिश कर रहा है. उसके बाद उस बैग को एक तरफ रख देता है और फिर दूसरा बैग उठाकर उसके साथ भी ऐसा ही करता है. वह एक-एक कर की बैग खोलता है.

VIDEO: अगस्त क्रांति राजधानी में लाखों की चोरी 
टि्वटर पर वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने लिखा है, 'फ्लाइट में हमारा सामान सुरक्षित है या नहीं, देखें.' करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो को मुख्यमंत्री ने सोमवार (16 अक्तूबर) को टि्वटर पर पोस्ट किया है. हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो किस एयरपोर्ट का है और किसने एयरपोर्ट कर्मचारी की इस हरकत को कैमरे में कैद किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement