भाजपा विधायक मोबाइल फोन से चीनी ऐप डिलीट करने पर मुफ्त दे रही हैं मास्क, ऐसे शुरू किया अभियान

चीन और भारत की आपसी तनातनी के बीच बहराइच की भाजपा विधायक (BJP MLA) और पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल (Anupama Jaiswal) ने लोगों के मोबाइल फोन से चीन निर्मित तमाम ऐप (Chinese Apps) डिलीट कराने को लेकर अभियान शुरू किया है.

भाजपा विधायक मोबाइल फोन से चीनी ऐप डिलीट करने पर मुफ्त दे रही हैं मास्क, ऐसे शुरू किया अभियान

मोबाइल फोन से चीनी ऐप डिलीट करने पर मुफ्त में दिया जा रहा मास्क

चीन और भारत की आपसी तनातनी के बीच बहराइच की भाजपा विधायक (BJP MLA) और पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल (Anupama Jaiswal) ने लोगों के मोबाइल फोन से चीन निर्मित तमाम ऐप (Chinese Apps) डिलीट कराने को लेकर अभियान शुरू किया है. इसके तहत डिलीट किए गए प्रत्येक ऐप के बदले एक मास्क मुफ्त दिया जा रहा है. 

बहराइच शहर से भाजपा विधायक और पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने बृहस्पतिवार को बताया कि केंद्र सरकार द्वारा चीन निर्मित 59 मोबाइल फोन एप्लीकेशन पर पाबंदी लगाए जाने के बाद उन्होंने बहराइच में आम लोगों के मोबाइल फोन से चीनी ऐप डिलीट कराने का अभियान शुरू किया है.

उन्होंने बताया कि इसके प्रति आम लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए मोबाइल फोन से प्रत्येक चीनी ऐप डिलीट करने पर एक फेस मास्क दिया जा रहा है.  पूर्व मंत्री ने पार्टी के महिला मोर्चे के साथ यह अभियान चलाया है. मोर्चे की नगर अध्यक्ष एकता जायसवाल ने बताया कि सदर विधायक अनुपमा के नेतृत्व में 4-5 महिला कार्यकर्ताओ की टोलियां बुधवार दोपहर से ही शहर के मुख्य बाजारों में जाकर लोगों को अपने मोबाइल से चीनी एप्लीकेशन डिलीट करने की सलाह दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को चीनी एप डिलीट करने के बदले मुफ्त में फेस मास्क दिए जा रहे हैं. एकता ने बताया कि पूर्व मंत्री के साथ हमारी टीम में स्मार्ट फोन के विशेषज्ञ लड़के-लड़कियां भी साथ होते हैं. उनकी मदद से हम लोगों का समय बरबाद किए बिना शीघ्रता से ऐप डिलीट कर रहे हैं. बुधवार को 100 से अधिक लोगों के मोबाइल फोन से चीन निर्मित एप डिलीट कराए गये हैं.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)