NDTV Khabar

Bakrid 2018: बाहर टहल रही थीं लड़कियां, पीछे से आया बकरा और किया ये काम, Video हुआ वायरल

बकरीद (Bakrid 2018) भारत में 22 अगस्त को मनाई जाएगी. इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

113 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bakrid 2018: बाहर टहल रही थीं लड़कियां, पीछे से आया बकरा और किया ये काम, Video हुआ वायरल

ईद-उल-अजहा (Eid al-Adha)  यानी बकरीद (Bakrid 2018)  भारत में 22 अगस्त (22 August 2018) को मनाई जाएगी. इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई ऐसे वीडियो देखे जाते हैं जहां जानवर लोगों को परेशान करते हैं. जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. कई लोगों को ऐसे वीडियो काफी पसंद आते हैं. जानवरों में बकरा बेहद शांत स्वभाव का होता है. जो कभी किसी को हानी नहीं पहुंचाता. लेकिन गुस्सा आने पर वो सींग से वार करता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

क्या है कुर्बानी और फर्ज के त्योहार 'ईद-उल-ज़ुहा' की कहानी...

ये वीडियो फेसबुक,  इंस्टाग्राम और वाट्सऐप पर काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 1 गली में तीन लड़कियां टहल रही थीं. वहीं दो बकरे खड़े थे. जैसे ही वो गुजरी तो एक बकरा भागते हुए आया और एक लड़की को सींग मारकर गिरा देता है. जिसके बाद बाकी लड़कियां भाग जाती है.


Bakrid 2017: ईद मुबारक! ये 7 मटन रेसिपी बनाएंगी आपकी बकरीद को और भी खास

टिप्पणियां

गिरने के बाद महिला उठकर दूर चली जाती है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. ये वीडियो कब का है और कहां का है. इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन इस वीडियो को कुछ लोग पाकिस्तान का मान रहे हैं.  बता दें, भारत में बकरीद 23 अगस्त को मनाई जाएगी. 

देखें VIDEO:
 

 

A post shared by Lollywood 360 (@lollywood.360) on

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement