NDTV Khabar

ईदी नहीं मिली तो मां पर भड़क गई बेटी, बोली- 'आपने मेरा पैसा लूट लिया', देखें Viral Video

ईदी नहीं मिलने के कारण एक बच्ची इतनी भड़क गई कि उसने मां से ही पंगा ले लिया. उसकी बातें सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईदी नहीं मिली तो मां पर भड़क गई बेटी, बोली- 'आपने मेरा पैसा लूट लिया', देखें Viral Video

Eid al-Adha 2018: पाकिस्तान का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ईदी नहीं मिलने के कारण एक बच्ची इतनी भड़क गई कि उसने मां से ही पंगा ले लिया. उसकी बातें सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. Pakistan का ये वीडियो भारत में भी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो मां को कहती नजर आ रही है कि- 'आपने मेरा पैसा लूट लिया' बता दें, बकरीद (Bakrid 2018) पूरे देश में धूमधाम से मनाई गई. बकरीद के दिन मुस्लिमों के घर बकरे की बलि देकर उसे हिस्सों में बाटकर दान करने की प्रथा है. लोग एक-दूसरे के घर जाकर Bakrid Wishes, Eid al-Adha Mubarak कहते हैं. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. 

Bakrid 2018: अपने करीबियों को बकरीद पर इन 10 मैसेज के जरिए कहें, 'ईद मुबारक'


वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची झूले पर बैठी थी. घर काफी फैला था तो मां बच्ची से काम में हाथ बटाने के लिए मदद मांगती है. मां को पता नहीं था कि बेटी काफी गुस्से में बैठी है. बता दें, महमान सिर्फ छोटे भाई को ईदी देकर गए थे, जिससे वो काफी गुस्सा थी. जैसी मां बच्ची के पास पहुंचती हैं तो वो सामने सवाल खड़ा कर देती है कि मुझे ईदी क्यों नहीं दी गई?

Eid Mubarak 2018: Facebook और WhatsApp के लिए Bakrid के सबसे शानदार स्टेटस

जिसके बाद बच्ची नहीं रुकी और बोलना शुरू कर दिया. यहां तक की वो पिछली निकली ईद के पैसों का भी हिसाब मांगने लगी. बेटी ने मां को नवाज शरीफ, मरियम शरीफ बता दिया. बेटी बोली- 'जैसे उन्होंने पाकिस्तान का पैसा लूटा वैसे आपने मेरा पैसा लूट लिया' सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां

देखें VIDEO:

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement