इस कैमरामैन ने पकड़ी थी ऑस्ट्रेलिया की 'टैंपरिंग', सहवाग बोले- गौर से देखिए इस शख्स को जिसने...

केपटाउन टेस्ट में हुए बॉल टैंपरिंग मामले में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने (आईसीसी) ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और ओपनर कैमरन बैनक्राफ्ट को दोषी पाया है.

इस कैमरामैन ने पकड़ी थी ऑस्ट्रेलिया की 'टैंपरिंग', सहवाग बोले- गौर से देखिए इस शख्स को जिसने...

इस बड़े मामले को उजाकर किया साउथ अफ्रीका के कैमरामैन ऑस्कर ने.

खास बातें

  • इस बड़े मामले को उजाकर किया साउथ अफ्रीका के कैमरामैन ऑस्कर ने.
  • सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है.
  • सहवाग ने भी इनकी अलग तरह से तारीफ की है.
नई दिल्ली:

केपटाउन टेस्ट में हुए बॉल टैंपरिंग मामले में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने (आईसीसी) ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और ओपनर कैमरन बैनक्राफ्ट को दोषी पाया है. आईसीसी ने कप्तान स्मिथ पर एक टेस्ट मैच का बैन और 100% मैच फीस का जुर्माना लगाया है. वहीं, ओपनर कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर मैच फीस का 75% का जुर्माना लगाया है. इसके साथ ही बैनक्रॉफ्ट को 3 डिमेरिट अंक भी दिए गए. उन पर आईसीसी की आचार संहिता के लेवल दो के उल्लंघन का आरोप था.

VIDEO: बॉल से छेड़छाड़ करते हुए कैमरे पर पकड़ाया ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी, कोच ने देखा तो यूं घबराया

आईसीसी ने रविवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी है. बॉल टैंपरिंग के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ को कप्तान के पद से हटा दिया था और क्रिकेट के इस बड़े मामले को उजाकर किया साउथ अफ्रीका के कैमरामैन ने. जिसकी चर्चा काफी हो रही है. इस कैमरामैन का नाम है ऑस्कर. जो मैच के दौरान कैमरे के पीछे शॉट्स लेते हैं. जो लाइव टीवी पर दिखाया जाता है. सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग ने भी इनकी अलग तरह से तारीफ की है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

बॉल टैंपरिंग मामले के बाद कप्तानी से हटाए गए स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर पर भी गिरी गाज
 


सहवाग ने ट्विटर पर उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- ''गौर से देखिए इस शख्स को. ऑस्कर- द कैमरामैन. इनके कैमरे से बचना मुश्किल ही नहीं नामुंकिन है.'' 

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बैनक्राफ्ट और कप्तान स्मिथ ने स्वीकारा- गेंद से की गई छेड़खानी

 
क्या हुआ था?
अंपायर निजेल लांग और रिचर्ड इलिंगवर्थ ने दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के 43वें ओवर के दौरान बैनक्राफ्ट से बात की. कवर पर क्षेत्ररक्षण करते समय उनके हाथ में कोई चीज देखी गई जिसके बाद अंपायरों ने उनसे बात की. अंपायरों के पास जाने से पहले बैनक्राफ्ट को अपने अंत:वस्त्र में छोटी सी पीली चीज रखते हुए देखा गया. जब अंपायर उनसे बात करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने पैंट की जेब में हाथ डालकर दिखाया और यह भिन्न वस्तु थे. वह धूप के चश्मे को साफ करने के लिए मुलायम कपड़े जैसा लग रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com