मुश्फिकुर रहीम ने डबल सेंचुरी जड़ने के बाद मनाया अजीबोगरीब तरह से जश्न, देखकर हंसने लगे लोग, देंखे Video

Bangladesh Vs Zimbabwe: बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को पारी और 106 रन से हराया. मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने 318 गेंद की नाबाद पारी में 28 चौके की मदद से 203 रन बनाये. डबल सेंचुरी जड़ने के बाद उन्होंने अजीबोगरीब तरह से जश्न मनाया.

मुश्फिकुर रहीम ने डबल सेंचुरी जड़ने के बाद मनाया अजीबोगरीब तरह से जश्न, देखकर हंसने लगे लोग, देंखे Video

डबल सेंचुरी जड़ने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ी ने अजीबोगरीब तरह से मनाया जश्न.

Bangladesh Vs Zimbabwe: बांग्लादेश और जिम्बाब्वे (BAN vs ZIM) के बीच ढाका में टेस्ट मुकाबला खेला गया. बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को पारी और 106 रन से हराया. मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने 318 गेंद की नाबाद पारी में 28 चौके की मदद से 203 रन बनाये. ये उनकी तीसरी डबर सेंचुरी थी. डबल सेंचुरी जड़ने के बाद उन्होंने अजीबोगरीब तरह से जश्न मनाया. इस बार वो 'डायनासोर' सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर उनका ये सेलिब्रेशन खूब वायरल हो रहा है. उनके इस प्रकार के जश्न को देख फैन्स भी हैरान थे. कुछ लोग तो स्टेडियम में उनके सेलिब्रेशन को देखकर हंस रहे थे. 

IND vs BAN: शेफाली वर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर तोड़ा बांग्लादेश का 'गुरूर', देखें पारी का पूरा Video

देखें Video:

क्यों मनाया ऐसा जश्न
डबल सेंचुरी जड़ने के बाद उन्होंने कहा, ''डबल सेंचुरी जड़ने के बाद मैंने अपने बेटे की नकल की थी. उसे डायनासोर बहुत पसंद है. मैं अपनी ये डबल सेंचुरी अपने बेटे को डेडिकेट करता हूं. बता दें, जिम्बाब्वे की टीम पहली पारी में 295 रन से पिछड़ रही थी. उसने सुबह दो विकेट पर नौ रन से अपनी दूसरी पारी आगे बढ़ायी लेकिन पूरी टीम 189 रन पर ढेर हो गयी. आफ स्पिनर नईम ने मैच में 152 रन देकर नौ विकेट लिये.

IND vs BAN: भारत के खिलाफ आंखों में काजल लगाकर आई ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, बनीं 'Crush गर्ल', आए ऐसे कमेंट्स

नईम को साथी स्पिनर ताइजुल हसन का अच्छा साथ मिला जिन्होंने जिम्बाब्वे की दूसरी पारी में चार विकेट लिये. जिम्बाब्वे की तरफ से कप्तान क्रेग इर्विन ने सर्वाधिक 43 रन बनाये. उनके अलावा टिमिसेन मारूमा (41) और सिकंदर रजा (37) ही कुछ योगदान दे पाये. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs AUS: पूनम यादव के धमाकेदार अंदाज ने लिए लगातार दो विकेट, ऐसे पलट दिया मैच, देखें पूरा Video

जिम्बाब्वे ने अपनी पहली पारी में 265 रन बनाये थे। इसके जवाब में बांग्लादेश ने अपनी पारी छह विकेट पर 560 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी. उसकी तरफ से अनुभवी मुशफिकुर रहीम ने नाबाद 203 और कप्तान मोमिनुल हक ने 132 रन बनाये. रहीम को मैन आफ द मैच चुना गया.