NDTV Khabar

बिना हेलमेट पहने बचकर निकल रहा था शख्स, पुलिस ने देख ऐसे मारा जूता, देखें Video

एक पुलिस कॉन्सटेबल बिना हेलमेट के गुजर रहे शख्स पर जूता फेककर मार रहा है. ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिना हेलमेट पहने बचकर निकल रहा था शख्स, पुलिस ने देख ऐसे मारा जूता, देखें Video

पुलिस कॉन्सटेबल बिना हेलमेट के गुजर रहे शख्स पर जूता फेककर मारा.

खास बातें

  1. पुलिस कॉन्सटेबल बिना हेलमेट के गुजर रहे शख्स पर जूता फेककर मारा.
  2. पूरा वाक्या कैमरे में कैद हुआ.
  3. बेंगलुरु ट्रैफिक कॉन्सटेबल को सस्पेंड कर दिया गया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिस कॉन्सटेबल बिना हेलमेट के गुजर रहे शख्स पर जूता फेककर मार रहा है. ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हुआ. बेंगलुरु ट्रैफिक कॉन्सटेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. क्योंकि उन्होंने बिना हेलमेट के बाइक चला रहे शख्स पर जूता फेककर मारा. 

आनंद महिंद्रा ने ढूंढ निकाला 'जूतों के डॉक्टर' को, ऐसे करेंगे मदद

ये वीडियो बुधवार को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पुलिसकर्मी सड़क के पास खड़े थे. उसी वक्त वहां से दो लोग बिना हेलमेट के निकल रहे थे. गुस्से में आकर एक पुलिसकर्मी ने अपना जूता पैर से निकाला और उनकी तरफ फेंक दिया. उन्होंने बचने के कोशिश की लेकिन एक को जूता लगा और वो निकल गए. 

शादी की ऐसी खुशी! दुल्हन को गोद में लेकर झूम उठा दूल्हा, देखें वीडियो


देखें वीडियो-

(वीडियो में 6 मिनट 50 सेकंड में जाकर देखें वाक्या)

टिप्पणियां

ये वीडियो बेंगलुरु के यूट्यूबर रिषभ चैटर्जी ने गाड़ी चलाते वक्त रिकॉर्ड किया था. उनके मुताबिक ये वीडियो 20 फरवरी का है और ये वाक्या बेंगुलुरु के BEL रोड पर हुआ था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसके बाद पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. Deccan Chronicle के मुताबिक, दो स्टूडेंट्स को कम्पलेट के लिए नहीं बुलाया गया है. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement