जिस लड़की को दिया PM Narendra Modi ने ऑटोग्राफ, उसके पास आ रहे हैं शादी के Proposal

19 साल की रीता मुडी नाम की लड़की की किस्तमत अचानक बदल गई. अब वो आम लड़की नहीं काफी स्पेशल बन चुकी हैं. क्योंकि उनके पास नरेंद्र मोदी का ऑटोग्राफ है. लोग उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं. यही नहीं, कुछ लोग से उनसे शादी करना चाहते हैं.

जिस लड़की को दिया PM Narendra Modi ने ऑटोग्राफ, उसके पास आ रहे हैं शादी के Proposal

पीएम नरेंद्र मोदी के ऑटोग्राफ के कारण रीता के पास आ रहे हैं शादी के रिश्ते.

19 साल की रीता मुडी नाम की लड़की की किस्तमत अचानक बदल गई. अब वो आम लड़की नहीं काफी स्पेशल बन चुकी हैं. क्योंकि उनके पास नरेंद्र मोदी का ऑटोग्राफ है. लोग उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं. यही नहीं, कुछ लोग से उनसे शादी करना चाहते हैं. उनके पास कई शादी के प्रपोजल आ रहे हैं. 16 जुलाई को रीता अपनी मां के साथ मिदनापुर में नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने गई थीं. भाषण के दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया, जिससे कम से कम 67 BJP कार्यकर्ता घायल हो गए.

PM मोदी की रैली में गिरा पंडाल का एक हिस्सा, घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे प्रधानमंत्री

घटना को देखते ही प्रधानमंत्री ने उनकी सुरक्षा में तैनात SPG कर्मियों से घायलों की मदद करने के लिए कहा और ज़ख्मी लोगों को मोटर साइकिलों तथा PM की एम्बुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया. रैली के तुरंत बाद PM स्वयं इन कार्यकर्ताओं को देखने अस्पताल पहुंचे.

केंद्र ने मोदी की रैली में पंडाल गिरने की घटना पर पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी ने न सिर्फ रीता का हाल-चाल लिया बल्कि उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया. रीता ने कहा- 'उस दिन अस्पताल में जब पीएम मेरे बेड के पास पहुंचे तो मुझे बहुत खुशी हुई. मैंने उनको बताया कि मैं कितनी खुश हूं.' मिलने पर रीता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ऑटोग्राफ की गुजारिश की. बिना सोचे समझे पीएम मोदी ने उन्हें ऑटोग्राफ दे दिया. उन्होंने ऑटोग्राफ देते हुए लिखा- 'रीता मुडी तुम सुखी रहो.' 


जिसके बाद रीता की जिंदगी बदल गई. उस ऑटोग्राफ के कारण रीता अब गांव की सेलेब्रिटी बन चुकी है. कोलकाता से 230 किलोमीटर दूर सलगेरा में रीता रहती हैं. उनके मुताबिक, लोग अब प्रधानमंत्री का सिग्नेचर देखने उनके घर आ रहे हैं. उन्होंने कहा- ''अगले ही दिन हमारे पास कई लोग आए. वो सिर्फ ऑटोग्राफ देखना चाहते थे.'' यही नहीं उनके पास अब शादी के प्रपोजल भी आ रहे हैं.

रीता की मां संध्या ने कहा- ''रीता से शादी के लिए 2 शादी के रिश्ते भी आए हैं. एक झारखंड टाटानगर का है. लड़के का बिजनेस है और उनकी कोई डिमांड नहीं है. वहीं दूसरा रिश्ता बनकुरा से आया है, जहां लड़के की खुद की जमीन है. लेकिन मेरी बेटी पढ़ना चाहती है इसलिए मैंने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.''