पैसे नहीं हैं, तो भी इस बार्बर शॉप पर मुफ्त कटवा सकते हैं बाल

कोच्चि में एक नाई अपने तरीके से लोगों की मदद कर रहा है. कोच्चि का रहने वाला यह नाई अपनी दुकान पर लोगों के बाल मुफ्त काटकर उनकी मदद कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह सैलून वाला 14 साल तक के बच्चों के बाल मुफ्त काट रहा है.

पैसे नहीं हैं, तो भी इस बार्बर शॉप पर मुफ्त कटवा सकते हैं बाल

पैसे नहीं हैं, तो भी इस बार्बर शॉप पर मुफ्त कटवा सकते हैं बाल

कोच्चि:

पूरा देश इन दिनों कोरोनावायरस के कहर से जूझ रहा है. इस माहामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते लोगों का काम धंधा ठप हो गया है. ऐसे में लोग पैसे-पैसे के लिए मोहताज हो गए हैं. लोगों के पास खाने तक के लिए पैसे नहीं हैं. वहीं, इस मुश्किल समय में कोच्चि में एक सैलून वाला अपने तरीके से लोगों की मदद कर रहा है. कोच्चि में रहने वाला यह बार्बर अपनी दुकान पर लोगों के बाल मुफ्त काटकर उनकी मदद कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह सैलून वाला 14 साल तक के बच्चों के बाल मुफ्त काट रहा है. इसके अलावा वह पैसे न होने की स्थिति में बुजुर्गों को भी मुफ्त हेयरकट दे रहा है.

यह भी पढ़ें- सिक्का निगलने से तीन साल के बच्चे की मौत, भर्ती नहीं करने का अस्पताल पर आरोप

सैलून वाले ने बताया कि उसकी 3 दुकानें हैं, जिनमें से एक पर वह सभी को मुफ्त में हेयर कट देता है. उसका कहना है कि वह उन सभी लोगों को मुफ्त में हेयर कट दे रहा है जिनके पास पैसों की दिक्कत है या बाल कटवाने के लिए पैसे नहीं हैं. सैलून वाले ने अपनी दुकान पर बोर्ड लगा रखा है, जिसमें लिखा है कि जिन लोगों के पास पैसे नहीं हैं वे मुफ्त में हेयर कट ले सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com