NDTV Khabar

नाई वीडियो देखते हुए काट रहा था बाल, Pause किया तो सिर पर बना दिया Play बटन

चीन में एक शख्स नाई के पास बाल कटाने पहुंचा. उसने नाई को वीडियो दिखाकर उसी तरह की हेयरस्टाइल करने को कहा. उसने वीडियो चलाकर नाई को दे दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाई वीडियो देखते हुए काट रहा था बाल, Pause किया तो सिर पर बना दिया Play बटन

चीन में एक शख्स नाई के पास बाल कटाने पहुंचा. उसने नाई को वीडियो दिखाकर उसी तरह की हेयरस्टाइल करने को कहा. उसने वीडियो चलाकर नाई को दे दिया. उसने वीडियो इसलिए दिखाया ताकी बाल काटने में कोई परेशानी न आए. उसने वीडियो को उस वक्त रोका जहां हेयर कट दिखाई दे रहा था. नाई ने उस Pause वीडियो की तस्वीर देखकर बाल काटना शुरू कर दिया. नाई ने इतनी बारीकी से बाल काटे कि सिर पर प्ले बटन बना दिया. सिर के पास उसने प्ले बटन बना दिया. 

UFC फाइटर के सामने बंदूक तानकर मांगी ऐसी चीज, महिला ने मुक्के मार-मारकर सुजा दिया चेहरा

शख्स ने जैसे ही बालों को देखा तो उसके होश उड़ गए. उसने ये तस्वीर चीनी सोशल मीडिया ऐप वीबो पर शेयर किया. जहां से स्टोरी वायरल हो गई. ब्लॉगर तियान जिओ बोट ने 30 दिसंबर को वीबो पर हेयरकट की तस्वीर शेयर की. जो हर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वायरल ह गई. नाई की ये गलती लोगों को काफी पसंद आ रही है. लोग नाई का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. 

WWE में John Cena ने मारी धाकड़ एंट्री, ऐसे बरसाए मुक्के, Hulk Hogan को देख चीखने लगे लोग, दखें VIDEO


 

टिप्पणियां

 

इस तस्वीर को 20 हजार से ज्यादा कमेंट्स, 80 हजार से ज्यादा लाइक्स और 25 हजार से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं. जिओ ने वीबो पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'बहुत कम नाई ऐसा हेयरकट कर सकते हैं.' एक यूजर ने लिखा- 'मैं तीन बार तस्वीर को क्लिक करके देख चुका हूं. कहीं ये वीडियो तो नहीं.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement