NDTV Khabar

यह शख्स गया था बाल कटवाने, नाई ने काट दिए कान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्रिसमस को मौके पर अपने बालों को नया स्टाइल देना चाहता था यह शख्स लेकिन नाई ने दिया भयानक हेटर कट.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यह शख्स गया था बाल कटवाने, नाई ने काट दिए कान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह शख्स गया था बाल कटवाने लेकिन नाई ने कर दिया ये हाल

खास बातें

  1. बाल कटाने गए शख्स को मिला भयानक लुक
  2. बार्बर ने इस शख्स के कान भी काट दिए
  3. शिकायत के बाद पुलिस ने किया बार्बर को गिरफ्तार
नई दिल्ली:

दुनिया में हर व्यक्ति सुंदर और आकर्षित दिखना चाहता है. इसके लिए हर कोई अपने बालों का खास ध्यान रखता है और बालों की कटिंग अच्छे से करवाना चाहता है. लेकिन आप घर से यह सोच के जाएं कि आज अपने बालों की कटिंग खास स्टाइल में कराएंगे, लेकिन बार्बर आपकी कटिंग को बिल्कुल ही बिगाड़ दे तो आपको कैसा लगेगा. ऐसी ही एक खबर अमेरिका से आई है, जहां बार्बर ने कटिंग कराने गए शख्स की कटिंग बिगाड़ दी और उसके कान भी काट दिए. दरअसल, अमेरिका के विस्कॉन्सिन में एक आदमी के साथ यह घटना घटी. यह 22 वर्षीय शख्स क्रिसमस को मौके पर अपने बालों को नया स्टाइल देना चाहता था. इसी स्टाइल की चाहत में वो सैलून गया. लेकिन जब उसकी कटिंग पूरी हुई तो उसने देखा कि बार्बर ने उसके सिर को आधा गंजा कर दिया है और कान भी काट दिए.

यह भी पढ़ें: मिलिए भारत के 'माइकल जैक्सन' से, जो मूनवॉक कर करता है ट्रैफिक कंट्रोल


इस शख्स ने बार्बर को इलेक्ट्रॉनिक रेजर से अपने बालों पर नंबर दो क्लिपर लगाने को कहा. जब वह बाल कटाने के लिए कुर्सी पर बैठा तो स्टाइलिश ने उसके कानों को पकड़कर घुमा दिया और कारण बताया कि तुम बहुत ज्यादा मूव रहे हो. स्टाइलिश ने कैंची को शख्स के कान पर फेर दिया और इलेक्ट्रॉनिक रेजर से उसके बीच के बालों को गंजा कर दिया.

यह भी पढ़ें: Viral Video: 'बर्फ की नदी' के अंदर चली गई थी महिला, जानिए लोगों ने कैसे बचाया

टिप्पणियां

बार्बर ने जब कैंची शख्स के कान पर फेंरा तो खून निकलना शुरू हो गया. खून देखकर वह शख्स कुर्सी से उठ खड़ा हुआ. जिसके बाद स्टाइलिस्ट तेज आवाज में चिल्लाया, ‘तुम साइज जीरो चाहते हो न’ इस घटना के बाद उस शख्स ने पुलिस में बार्बर पर केस दर्ज किया और बताया कि उसने यह सब जान बूझकर किया है. पुलिस ने सूचना के बाद स्टाइलिस्ट को गिरफ्तार कर लिया. 

VIDEO: कुत्ते को घुमाने को लेकर दिल्ली के सफदरजंग इलाके में चली गोली
यह स्टाइलिश 46 वर्षीय शबानी खालेद के रूप में पहचाना गया. स्टाइलिश ने पुलिस को कहा कि यह शख्स झूठ बोल रहा है. यह सब एक दुर्घटना थी. इस भयानक हेयरकट के बाद पीड़ित शख्स ने अपने सिर को पूरी तरह से गंजा कर लिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement